logo-image

पीएम मोदी पर बरसे मल्लिकार्जु खड़गे, कहा- सेना पर सवाल हम नहीं आप उठा रहे हैं

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'पीएम मोदी कह रहे हैं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्यों कुछ लोग अभी भी सेना पर सवाल उठाना चाहते हैं? सवाल हम नहीं आप उठा रहे हैं.

Updated on: 04 Mar 2019, 06:16 PM

नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना (IAF) की पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Air strike) को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी और विपक्षी दलों के कई नेता आमने-सामने आ गये है. विपक्षी दलों के कुछ नेता सर्जिकल स्ट्राइक 2 के सबूत मांगने शुरू कर दिए हैं, वहीं बीजेपी उनका पलटवार करते हुए कह रही है कि विपक्षी दल सेना पर सवाल उठा रही है.कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'पीएम मोदी कह रहे हैं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि क्यों कुछ लोग अभी भी सेना पर सवाल उठाना चाहते हैं? लेकिन कोई सवाल नहीं कर रहा है, पीएम मोदी खुद सवाल कर रहे हैं, वह श्रेय लेना चाहते हैं.'

इसके साथ कांग्रेस नेता ने कहा कि हम अपनी सेना के साथ खड़े हैं उनका समर्थन करते हैं. हमें मोदी से देशभक्ति का पाठ नहीं सीखना चाहिए.

बता दें कि ममता बनर्जी, दिग्विजय सिंह के बाद अब पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल सिब्बल भी मोदी सरकार से यह पूछ रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक 2 में कितने आतंकवादी मारे गए. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, क्या 300 आतंकवादी मारे गए हां या नहीं? वहीं, कपिल सिब्बल ने कहा, 'अगर आपके पास आंकड़े हैं तो हमें भी बता दीजिए.'

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले से CRPF के 40 जवान शहीद हो गए. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान के अधिकृत कश्मीर स्थित बालाकोट में हवाई हमला किया, जिसमें जैश के कई आतंकी ढेर हो गए थे.