logo-image
लोकसभा चुनाव

J-K: पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक की हालत गंभीर, सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छुपे हुए हैं. सेना के जवान और सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढने में लगे हुए हैं. बता दें कि राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में सील कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

Updated on: 05 May 2024, 05:43 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. हमले में 5 जवानों के घायल हो गए. इनमें से एक जवान ने दम तोड़ दिया, जबकि एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर फायरिंग की. यह हमला सुरनकोट के सनाई गांव में हुआ. भारतीय सेना और सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियां इलाके में भेजी गईं हैं. बताया जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छुपे हुए हैं. सेना के जवान और सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढने में लगे हुए हैं. बता दें कि राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में सील कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वायुसेना के वाहनों को शाहसितार के पास के एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है. 

सेना पर इस साल का पहला आतंकी हमला

इस साल सेना पर आंतकियों का यह पहला बड़ा हमला है. पुंछ में आतंकियों ने सेना को निशाना बनाया है. आतंकियों ने वायुसेना के वाहनों के काफिले पर कई गोलियां दागी है. इस हमले में 4 से 5 जवान घायल हो गए. 

वायुसेना के जवानों पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया है. सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं.'' हमले में अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है. आज शनिवार को ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां वेरीनाग इलाके में सेना की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस घटना में सेना के एक जवान की मौत हो गई, जबकि लगभग 9 लोग घायल हो गए.