logo-image
लोकसभा चुनाव

केरल सरकार के हाथ आतंकी गुटों के साथ: केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन

केरल में पीएफआई की रैली (Kerala PFI Rally) में आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में पुलिस अब कार्रवाई कर रही है. अबतक करीब 20 लोग हिरासत में लिये जा चुके हैं या गिरफ्तार किए जा चुके हैं. ये मामला एक रैली से जुड़ा है, जिसमें एक नाबालिग बच्चा आपत्तिजनक नारे

Updated on: 29 May 2022, 08:16 AM

highlights

  • पीएफआई की रैली में भड़काऊं नारेबाजी का मामला
  • केंद्रीय राज्यमंत्री ने केरल सरकार पर बोला जोरदार हमला
  • आतंकवादी समूहों के साथ हाथ मिला चुकी है केरल सरकार

नई दिल्ली:

केरल में पीएफआई की रैली (Kerala PFI Rally) में आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में पुलिस अब कार्रवाई कर रही है. अबतक करीब 20 लोग हिरासत में लिये जा चुके हैं या गिरफ्तार किए जा चुके हैं. ये मामला एक रैली से जुड़ा है, जिसमें एक नाबालिग बच्चा आपत्तिजनक नारेबाजी कर रहा है. अब इस मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने पिनाराई विजयन (Pinrai Vijyan) के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार (Kerala LDF Government) पर जोरदार जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार राज्य में आतंकवादी गतिविधियों और समूहों की मदद करने में तुली है.

आतंकियों का समर्थन कर रही केरल सरकार

केंद्रीय राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने केरल के अलाप्पुझा में पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) की नारेबाजी पर बोलते हुए कहा, 'इसमें कार्रवाई करने में बहुत देरी हो रही है. लेकिन मैं सराहना करता हूं कि उन्हें हिरासत में लिया गया था. केरल में ऐसी चीजें बार-बार होती हैं क्योंकि सरकार का आतंकियों को गुप्त समर्थन है.

ये भी पढ़ें: केरल में पीएफआई की रैली में लगे भड़काऊ नारे, हिरासत में लिया गया शख्स

पीएफआई की रैली में भड़काऊं नारेबाजी

गौरतलब है कि केरल के अलप्पुझा जिले (Alappuzha District Kerala) में पीएफआइ (PFI) की रैली में भड़काऊ नारेबाजी का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पीएफआई की ओर से आयोजित गणतंत्र बचाओ रैली के दौरान एक व्यक्ति के कंधे पर बैठे एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह भड़काऊ नारेबाजी कर रहा था.