logo-image

PAK ARMY के खिलाफ बोलते ही अचानक गायब हो गई लड़की, मां का दावा- पुलिस ने किया किडनैप

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री की बेटी का अपहरण कर लिया गया है. पूर्व मंत्री शिरीन ने दावा किया कि उनकी बेटी का उनके घर से किडनैप किया गया है.

Updated on: 20 Aug 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में किसी का गायब हो जाना आम बात है. पाकिस्तान से आए दिन ऐसे मामले देखने को मिलते हैं. एक बार फिर पाकिस्तान से एक लड़की लापता हो गई है. लड़की को गायब हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की राजधानी में तहफुच मूवमेंट का आयोजन किया जा रहा था. इस दौरान आर्थिक बदहाली और सेना से सताए हजारों लोगों के कार्यक्रम में कई लोग हिस्सा ले रहे थे.  कार्यक्रम में पाकिस्तान के पूर्व मानवाधिकार मंत्री की बेटी भाषण देने के लिए मंच पर आती हैं. 

सेना के ऊपर उठाया सवाल
वह सेना के खिलाफ कई बातें कहती हैं. वह कहती हैं, ये जो दहशतगर्दी है और वहां मौजूद हजारों लोग एक साथ चिल्लाते हैं, 'इसके पीछे वर्दी है.' रैली के ठीक अगले दिन, कुछ पुलिसकर्मियों की एक टीम पूर्व मंत्री के घर पर दस्तक देती है और उनकी बेटी को ले जाती है. अभी तक लड़की से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इस खबर को भी पढ़ें- पाकिस्तान में आतंकवादी हमले में 11 मजदूरों की मौत

पाकिस्तानी सेना पर हमला किया
इस जुलूस का नेतृत्व इमरान खान सरकार में मंत्री शिरीन मजारी की बेटी इमान हाजिर कर रही थीं, जिन्होंने दो दिन पहले आयोजित एक कार्यक्रम में पाकिस्तानी सेना के खिलाफ आवाज उठाई थी. यह कार्यक्रम इस्लामाबाद स्थित सुप्रीम कोर्ट के सामने हुआ. इस सभा में पश्तून समुदाय के कई नेता भी शामिल हुए. इमान मजारी जब मंच पर गईं तो उन्होंने सेना पर हमला करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जो भी हमले होते हैं. उसके लिए पाकिस्तानी सेना जिम्मेदार है. इसी बीच वह कहती हैं, 'ये जो दहशत गर्दी है, इसके पीछे वर्दी है' इस नारों से पूरी रैली में आर्मी के खिलाफ नारे लगे.

दरवाजा तोड़ ले गई पुलिस
पूर्व मंत्री शिरीन ने कहा कि रैली के अगले ही दिन पुलिस घर आ धमकी. उन्होंने कहा कि सूर्योदय से पहले ही पुलिस उनके घर आई और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया. उन्होंने बताया कि सादे कपड़ों में लोग घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और घर की तलाशी भी ली. इस पर जब शिरीन ने सवाल पूछा तो पुलिसवालों ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. वह उनकी बेटी इमाम को साथ ले चली गई जबकि इमाम ने कहा कि हम अपने कपड़े बदल लें लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी. इस मसले पर पुलिस ने कहा कि इमाम देश के अंदरूनी मामलों में दखल दे रही हैं.