logo-image

मोर्चरी में कैसे मिली रिया चक्रवर्ती को एंट्री? ह्यूमन राइट कमीशन ने मांगी कूपर हॉस्पिटल से जानकारी

महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने रिया के मॉर्चरी के अंदर जाने पर आपत्ति भी जताई है.

Updated on: 07 Sep 2020, 12:53 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पीटल के मोर्चरी में पहुंची थी. अब महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने रिया के मॉर्चरी के अंदर जाने पर आपत्ति भी जताई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोग ने अस्पताल के साथ-साथ मुंबई पुलिस को नोटिस थमाते हुए पूछा है कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती को मॉर्चरी में जाने की इजाजत दी गई? आयोग ने पूछा कि रिया चक्रवर्ती का सुशांत सिंह राजपूत से कोई ब्लड का रिश्ता भी नहीं था तो कैसे वह मोर्चरी के अंदर पहुंच गईं. इन सभी को लेकर आयोग ने मुंबई पुलिस और अस्पताल से रिपोर्ट की मांग भी की है.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत को Y कैटेगरी की सुरक्षा, क्वीन ने ट्वीट कर अमित शाह को बोला- थैंक्यू

जानकारी के मुताबिक आयोग की ओर से जब मुंबई पुलिस से इस पर जवाब मांगा गया तो मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले को देख रहे अधिकारी करोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस वजब से अभी इसकी रिपोर्ट नहीं दी जा सकी है. दूसरी तरह खबर यह भी आ रही है कि कूपर अस्पताल की टीम ने अपने वकील के साथ नेशनल हेल्थ सिस्टम रिसोर्स सेंटर (NHSRC) का दौरा किया, लेकिन जानकारी नहीं दी. वहीं, अस्पताल ने रिया को मॉर्चरी में एंट्री देने से भी इनकार कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए पहुंची NCB दफ्तर

टीवी इंटरव्यू में किया था खुलासा
रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह ब्वॉयफ्रेंड की डेडबॉडी को देखने के लिए अस्पताल में गई थीं. इंटरव्यू में रिया ने यह भी कहा कि उन्होंने 'सॉरी बाबू' बोलते हुए सुशांत के पैर भी छुए थे. हालांकि 15 जून को उन्हें अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई थी.