logo-image

Jamnagar: बम की सूचना पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, NSG पहुंची, यात्रियों की हो रही जांच

Emergency landing of flight : गुजरात से एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जामनगर में एक चार्टर्ड फ्लाइट की अचानक से लैंडिंग (Emergency landing of flight) कराई गई है.

Updated on: 10 Jan 2023, 12:30 AM

नई दिल्ली:

Emergency landing of flight : गुजरात से एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जामनगर हवाई अड्डे (Jamnagar Aiport) पर एक चार्टर्ड फ्लाइट की अचानक से लैंडिंग (Emergency landing of flight) कराई गई है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, विमान में बम होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, अभी तक फ्लाइट में बम होने को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. यह विमान AZUR एयरलाइन का है. बताया जा रहा है कि ई-मेल पर इस विमान में बम होने की खबर मिली है. मौके पर एनएसजी टीम पहुंच गई है और सभी यात्रियों की जांच हो रही है.

यह भी पढ़ें : IAS Salary : एक आईएएस ऑफिसर को जानें कितनी मिलती है सैलरी? देखें सुविधाओं की पूरी List

एक चार्टर्ड फ्लाइट मॉस्को से गोवा जा रही थी. जामनगर एयरपोर्ट पर सोमवार की देर रात को उस फ्लाइट की आपातकाल में लैंडिंग (Emergency landing of flight ) कराई गई. इसके बाद जिले के उच्चाधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि विमान में बम होने की अफवाह से यात्रियों में अफरातफरी का माहौल है. बॉम्ब स्क्वॉड समेत सुरक्षा एजेंसियां भी पहुंच गई हैं. 

यह भी पढ़ें : Sidharth Malhotra and kiara advani: क्या बदल गई है सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेट? एक्टर ने दिया हिंट

बताया जा रहा है कि जामनगर की सिटी बस एयरपोर्ट पहुंच गई है. उम्मीद है कि सभी यात्रियों को सिटी बस से बाहर लाया जा सकता है. जामनगर हवाईअड्डा निदेशक के अनुसार, मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में सवार सभी 244 यात्रियों को रात करीब 9.49 बजे हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया है. इसके बाद विमान की जांच की जाएगी. आपको बता दें कि इससे पहले विमानन कंपनी विस्तारा की दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही फ्लाइट संख्या UK-781 में सोमवार की शाम को अचानक से तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित (Emergency landing of flight) कर दी गई. सूत्रों के मुताबिक, हाइड्रोलिक सिस्टम फेल होने की वजह से विमान उड़ान भरने के बाद वापस लौट आया. (Emergency landing of flight in Jamnagar Aiport)