logo-image

नशे में यात्री ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़, पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई, जानें पूरा मामला

एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है

Updated on: 15 May 2023, 04:04 PM

highlights

  • नशे की हालत में युवक ने दुष्कर्म किया
  • पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • इस तरह के लगातार मामले सामने आ रहे हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने कई वीडियो देखे होंगे, जिसमें कुछ यात्री एयरहोस्टेस से गलत तरीके से बात करते हैं. उनके साथ बदसलूकी और फ्लर्ट करते हैं. ऐसे यात्रियों पर कार्रवाई भी होती है लेकिन इसका सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दुबई-अमृतसर फ्लाइट में एक बार फिर शर्मनाक घटना हुई है, जहां एक यात्री ने एयरहोस्टेस से के साथ छेड़खानी और बदसलूकी करने लगा. इसके साथ ही क्रू मेंबर से भी हाथापाई की.

यह खबर भी पढ़ें- इंडिगो फ्लाइट में शराबियों ने एयर होस्टेज से की छेड़खानी, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पंजाब के जालंधर के कोटली गांव के निवासी राजिंदर सिंह की शनिवार के दिन विमान एक एयरहोस्टेस कहासुनी हो गई थी. बात इतनी बढ़ी की युवक ने एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी कर दिया. पुलिस ने कहा, "एयर होस्टेस ने इस घटना को क्रू मेंबर के संज्ञान में आया. आरोपी कथित तौर पर नशे की हालत में था." चालक दल के सदस्यों ने मामले के बारे में अमृतसर नियंत्रण कक्ष को सूचित किया और एयरलाइन के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि यहां श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

हाल ही में हुई एक ऐसी ही घटना
पुलिस ने कहा कि सिंह के खिलाफ आईपीसी(IPC) की धारा 354 (Assault or use of criminal force to woman with intent to outrage her modesty) और 509 (word, gesture or action intended to outrage the modesty of a woman) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है. हाल ही में दिल्ली-पटना फ्लाइट में तीन युवक नशे की हालत में सफर कर रहे थे. तीनों ने फ्लाइट के अंदर काफी हंगामा किया. जब क्रू मेंबर ने मामले को शांत करने के लिए बीच-बचाव किया तो तीनों उस पर भड़क गए और बदसलूकी करने लगे. इन तीनों पर पुलिस ने कार्रवाई की थी.