logo-image
लोकसभा चुनाव

अस्पताल से दिलीप कुमार ने ट्वीट की तस्वीरें, फैन्स का किया शुक्रिया अदा

पैरों में सूजन और तेज बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया।

Updated on: 07 Dec 2016, 01:49 PM

मुंबई:

पैरों में सूजन और तेज बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। 93 साल के दिलीप कुमार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल में पैरों में सूजन के चलते मंगलवार को भर्ती कराया गया था। जिसके बाद मीडिया में खबर फैलते ही उन्‍होंने अस्‍पताल के बिस्‍तर से ही चाय पीते हुए अपनी एक फोटो ट्वटिर पर शेयर की।

दिलीप कुमार ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, 'अभी अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। पिछली रात रुटीन चेकअप के लिए मैं अस्‍पताल में भर्ती हुआ था। आप सब की दुआएं मेरे साथ हैं। इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने अपनी अस्‍पताल के बिस्‍तर से सायरा बानों के एक फोटो भी शेयर की है।

यह भी पढ़ें-दिलीप कुमार की तबियत खराब, अस्पताल में कराये गये भर्ती

मंगलवार सुबह उनकी पत्नी और बीते जमाने की अभिनेत्री रहीं सायरा बानो ने अचानक उनके दाहिने पैर में सूजन देखी। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार 11 दिसंबर को अपना 94वें जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। दिलीप कुमार ने एक और फोटो शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि किसी ने कहा था कि 'हेल्‍थ इज वेल्‍थ' (सेहत ही सबसे बड़ी पूंजी हैं)। मैं आप सब का मशकूर हूं कि आपने हमेशा अपनी दुआओं में मुझे याद रखा।