logo-image

दिलीप कुमार की तबियत खराब, अस्पताल में कराये गये भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार को मंगलवार सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया

Updated on: 07 Dec 2016, 08:06 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता दिलीप कुमार को मंगलवार सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। पैरों में सूजन और तेज बुखार की शिकायत होने के कारण अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल ले जाया गया। उनके साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी मौजूद रहीं।

लीजेंड अभिनेता दिलीप कुमार 11 दिसंबर को अपना 94वें जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उनकी पत्नी और बीते जमाने की अभिनेत्री रहीं सायरा बानो ने अचानक उनके दाहिने पैर में सूजन देखी। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें- बेटियां सबसे अच्छा उपहार, उनका करें सम्मान: अमिताभ

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सायरा ने बताया, 'मैं उन्हें रुटीन चेकअप के लिए ले जा रही थी, पर दाहिने पैर की सूजन ने भयभीत कर दिया। साथ ही उन्होंने सर्दी, जुखाम और तेज बुखार की शिकायत भी बतायी। डॉक्टर अभी उनका चेकअप कर रहे हैं, वह अभी निरीक्षण में हैं'।

खबर है कि दिलीप कुमार अपने 94वें जन्मदिन से पहले रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए जायेंगे। सायरा बानो ने कहा, 'इंशाल्लाह हम उनके जन्मदिन से पहले ही उन्हें घर ले जायेंगे'। बता दें कि पिछले कई महीनों से बीमारी से जूझ रहे दिलीप कुमार को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है।