logo-image

दिल्ली के LG ने CM केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, जताई ये नाराजगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Delhi LG VK Saxena) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है.

Updated on: 03 Oct 2022, 06:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Delhi LG VK Saxena) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी है. उन्होंने सीएम केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में महात्मा गांधी और लाल बहादुर जयंती पर 2 अक्टूबर को हुए कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के किसी भी मंत्री के न पहुंचने का मुद्दा उठाया है. एलजी की चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी ने जवाब दिया है 

यह भी पढ़ें : ISIS की भारत में प्रोपेगेंडा, पत्रिका 'वॉइस ऑफ हिंद' के पीछे PFI 

एलजी वीके सक्सेना ने चिट्ठी में लिखा कि 2 अक्टूबर को गांधी जंयती के कार्यक्रम के दौरान  राजघट पर सीए अरविंद केजरीवाल या उनका कोई मंत्री नहीं पहुंचा और न लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर कोई पहुंचा. इस उपराज्यपाल ने नाराजगी जताई है. उपराज्यपाल ने कहा कि जिस कार्यक्रम में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री आए हों तो वहां ऐसा नहीं होना चाहिए. उपराज्यपाल की चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी ने जवाब दिया है कि पीएम मोदी के निर्देश पर एलजी ने चिट्ठी लिखी है. गांधी जयंती कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल हमेशा शामिल हुए हैं. इस बार गुजरात दौरे की वजह से सीएम शामिल नहीं पाए. 

यह भी पढ़ें : बिहार में बजा उपचुनाव का बिगुल, जानिए कब तक नामांकन कर सकते हैं प्रत्याशी

उपराज्यपाल की चिट्ठी के बाद भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि 2 अक्टूबर को दिल्ली के CM का गायब रहना अत्यंत गम्भीर है. राजघाट विजय घाट पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति , PM सहित सभी गणमान्य लोग आते हैं. निमंत्रण दिल्ली के CM की तरफ से होता है. ये महात्मा गांधी का, शास्त्री जी का और देश की परम्पराओं का अपमान है.