logo-image

Dandiya Nights: दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं डांडिया नाइट का आनंद, देखें पूरी List

Dandiya Nights in Delhi : अगर आपको नवरात्रि की खुशी दोगुनी करनी है तो एक बार डांडिया नाइट का आनंद जरूर लें. आइये हम बताते हैं कि दिल्ली एनसीआर में कहां-कहां डांडिया नाइट का आयोजन होता है.

Updated on: 17 Oct 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली:

Dandiya Nights in Delhi : देश में इस वक्त नवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है. शारदीय नवरात्रि में नौ दिनों तक मां दुर्गा की पूजा-अर्चना होती है. देशभर में इन दिनों गुजरात से शुरू हुई डांडिया और गरबा की धूम देखने को मिलती है. अब डांडिया और गरबा सिर्फ गुजरात तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दिल्ली में भी आप इसका आनंद उठा सकते हैं. आइये जानते हैं कि दिल्ली-एनसीआर में कहां-कहां डांडिया नाइट का आयोजन होता...

यह भी पढे़ं : Telangana Election: पीयूष गोयल बोले- KCR समझते हैं कि तेलंगाना पर सिर्फ उनका अधिकार है, लेकिन...

दिल्ली-एनसीआर की इन जगहों पर होती है डांडिया नाइट,   

दिल्ली के पीतमपुरा में जल्सा 7.0 : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा में जल्सा 7.0 का कार्यक्रम होगा.  सीपी ब्लॉक के पार्क में 22 अक्टूबर की शाम 6 बजे से इस डांडिया नाइट की शुरुआत होगी.

गुरुग्राम में डांडिया नाइट विथ शिबानी कश्यप : गुरुग्राम में 21 अक्टूबर को डांडिया नाइट का आयोजन होगा. यहां आप 'डांडिया नाइट विथ शिबानी कश्यप' नाम के कार्यक्रम लका हिस्सा बनेंगे.

पीतमपुरा में पैसिफिक मॉल : पीतमपुरा की पैसिफिक मॉल में भी 20-21 अक्टूबर को डांडिया नाइट होगी. शाम 7.30 बजे से प्रोग्राम की शुरुआत होगी, जिसमें लाइव म्यूजिक, फूड स्टॉल्स और डीजे होगा. 

गुरुग्राम में इमपरफेक्टो :  अगर आप गुरुग्राम में रहते हैं तो नवरात्रि पर इमपरफेक्टो पाटियो, सेक्टर 51, एम2के कॉरपोरेट पार्क में डांडिया नाइट का मजा ले सकते हैं. 

दिल्ली की लोधी कॉलोनी में एनडीएमसी भारत घर : दिल्ली की लोधी कॉलोनी के एनडीएमसी भारत घर में नवरात्रि के प्रथम दिन ही बॉलीवुड गरबा फ्यूशन के नाम से डांडिया नाइट का आयोजन हुआ. 

यह भी पढ़ें : ISRO चीफ के प्रेजेंटेशन से खुश हुए पीएम मोदी ने इन मिशनों का किया समर्थन

सरिता विहार में डांडिया गरबा नाइट-सीजन 9 : दिल्ली के सरिता विहार में हर साल की तरह इस वर्ष भी मशहूर डांडिया गरबा नाइट का आयोजन होगा. 22 अक्टूबर को डांडिया नाइट के प्रोग्राम का 9वां सीजन होगा. 

दिल्ली एनसीआर में यहां भी होगा आयोजन

नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में 21 अक्टूबर को शाम 6 बजे से डांडिया नाइट की धूम रहेगी. इसके अलावा गाजियाबाद के राजनगर स्थिति KW दिल्ली 6 में डांडिया और गरबा का आयोजन होगा. यहां आप 21-22 अक्टूबर की शाम 6 बजे से आनंद ले सकते हैं. दिल्ली के द्वारका स्थित Vegas मॉल में भी 21-22 अक्टूबर को भी डांडिया का कार्यक्रम होगा.