logo-image

Rahul Gandhi Rider Look: जब राइडर बने राहुल गांधी, लद्दाख में चलाई रेसिंग बाइक

Rahul Gandhi Rider Look: राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं. इस दौरान कांग्रेस सांसद कारगिल मेमोरियल पहुंचे और लोगों से संवाद भी किया. राहुल गांधी ने यहां फुटबॉल मैच भी देखा

Updated on: 19 Aug 2023, 03:48 PM

highlights

  • लद्दाख दौरे पर राहुल गांधी ने चलाई बाइक
  • रेसिंग बाइक चलाकर पैगोंग त्सो पहुंचे कांग्रेस सांसद
  • पिता राजीव गांधी की जयंती पेगोंग त्सो में ही मनाएंगे राहुल

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi Rider Look: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल से सांसद राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों या दौरों को लेकर चर्चा में रहते हैं. केंद्र पर निशाना साधना हो या फिर भारत जोड़ो यात्रा. किसी ना किसी वजह से राहुल गांधी मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है जब राहुल गांधी ने सुर्खियां बंटोरी हैं. राहुल गांधी को आपने लोगों की मदद करते या भाषण देते या फिर विरोधियों पर निशाना साधते हुए कई बार देखा है. कुछ लोगों ने राहुल गांधी को खेलते हुए भी देखा होगा, लेकिन इस बार मामला कुछ ओर है. दरअसल राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं पर यहां वे लोगों के बीच जा रहे हैं उनसे मिल रहे हैं उनसे बातें कर रहे हैं. इन्हीं सब कामों के बीच राहुल गांधी का राइडर लुक भी नजर आया. 

लद्दाख के पैंगोंग त्सो में चलाई बाइक

राहुल गांधी लद्दाख के पैगोंग त्सो पहुंचे. जहां उन्होंने रेसर बाइक चलाई. खास बात यह है कि इस दौरान उनका लुक बिलकुल किसी राइडर की तरह ही रहा. बूट से लेकर जैकेट और हैलमेट पहने कांग्रेस सांसद किसी राइडर से कम नहीं लग रहे थे. 

यह भी पढ़ें - IAF: रक्षा निर्माण के क्षेत्र में 'मेक इन इंडिया' को बड़ी कामयाबी, सफल रहा हैवी ड्रॉप सिस्टम का परीक्षण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

पिता राजीव गांधी की जयंती पर पेंगोंग में ही रहेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी बाइक से पैगोंग त्सो पहुंचे. यहां उन्होंने बाइक पर एडवेंचर का मचा भी लिया. खास बात यह है कि उनका ऐसा लुक लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. नेता को इस तरह के लुक में देखकर यूजर्स भी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि 20 अगस्त को देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी अपने पिता की जयंती के मौके पर पैंगोंग त्सो में ही रहेंगे और यहीं पर वे पिता जन्मदिन मनाएंगे.

लद्दाख दौरे पर देखा फुटबॉल मैच
लद्दाख दौरे पर राहुल गांधी लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने एक फुटबॉल मैच देखा और खिलाड़ियों से बातचीत भी की. यही नहीं वे कारगिल मेमोरियल भी गए. इस दौरान उन्होंने स्थानीय युवाओं के साथ एक संवाद कार्यक्रम भी किया.