logo-image

Rahul Gandhi Tweet पर CM हिमंता बिस्वा सरमा का पटलवार, मानहानि का मामला बनता है...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसदी खो चुके राहुल गांधी के एक ट्वीट (Rahul Gandhi Tweet) को लेकर बवाल मचा हुआ है. राहुल गांधी ने ट्वीट करके कांग्रेस छोड़कर जाने नेताओं पर हमला बोला है.

Updated on: 09 Apr 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसदी खो चुके राहुल गांधी के एक ट्वीट (Rahul Gandhi Tweet) को लेकर बवाल मचा हुआ है. राहुल गांधी ने ट्वीट करके कांग्रेस छोड़कर जाने नेताओं पर हमला बोला है. इसमें उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा का भी नाम लिया है. इस पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस पर मानहानि का मामला बनता है. 

यह भी पढ़ें :  Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल की हत्या के बाद दिल्ली आया था अतीक का बेटा असद, 3 मददगार गिरफ्तार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने रविवार को गुवाहाटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि जो भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, वह मानहानि के अंदर आता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार कार्यक्रम करके चले जाएं उसके बाद हम उसका जवाब देंगे. इस पर निश्चित ही मानहानि का केस बनता है. 

यह भी पढ़ें : CM एकनाथ शिंदे बोले- सत्ता के लालच में पिता की विरासत के खिलाफ गए उद्धव ठाकरे

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें वर्ड प्ले पजल की एक तस्वीर भी थी. इस तस्वीर में अक्षरों से बीच में गौतम अडानी के साथ कई और भी नाम लिखे हुए थे. जिनमें हिमंता बिस्वा सरमा, अनिल एंटनी, किरण रेड्डी, सिंधिया और गुलाम नबी आजाद के नाम शामिल थे. तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा था कि सच्चाई छुपाते हैं, इस वजह से रोज भटकाते हैं. सवाल वही है कि अडानी की कंपनी में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?