logo-image

Chandrapur: Balharshah railway junction पर फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा

Balharshah Railway Junction: महाराष्ट्र में रेलवे का एक फुटओवर ब्रिज गिर गया है, जिसकी चपेट में आ कर कई लोग घायल हो गए हैं. फुट ओवरब्रिज का हिस्सा तब गिरा, जब कई लोग उस पर मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा चंद्रपुर जिले के बालहर्शा रेलवे स्टेशन पर हुआ. इस हादसे में कम से कम 4 लोग गंभीर रुप से घायल हैं.

Updated on: 27 Nov 2022, 09:10 PM

highlights

  • स्टेशन पर गिरा फुट ओवरब्रिज का हिस्सा
  • हादसे में 4 लोग बुरी तरह से घायल
  • घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा

चंद्रपुर/मुंबई/नई दिल्ली:

Balharshah Railway Junction: महाराष्ट्र में रेलवे का एक फुटओवर ब्रिज गिर गया है, जिसकी चपेट में आ कर कई लोग घायल हो गए हैं. फुट ओवरब्रिज का हिस्सा तब गिरा, जब कई लोग उस पर मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा चंद्रपुर जिले के बालहर्शा रेलवे स्टेशन पर हुआ. इस हादसे में कम से कम 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. इस बीच रेलवे मंत्रालय ने घायलों के लिए मुआवजे का भी ऐलान कर दिया है. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को 1 लाख रुपये और मामूली रूप से घायल लोगों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है.

रेलवे ने की मुआवजे की घोषणा

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा नागपुर डिवीजन के बालहर्शा रेलवे स्टेशन पर हुआ, जहां शाम 5.10 बजे पुल के स्लैब का एक हिस्सा गिर गया. रेलवे के पीआरओ शिवाजी सुतार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सभी घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, रेलवे ने घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की है. इसके साथ ही सभी घायलों का मुफ्त इलाज भी किया जा रहा है.