logo-image

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बोले नड्डा- पिछला दशक PM मोदी की उपलब्धियों से भरा रहा

BJP National Convention 2024: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक

Updated on: 17 Feb 2024, 05:00 PM

New Delhi:

BJP National Convention 2024: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने पार्टी का झंडा फहराया. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि 7 दशक के भारतीय जनसंघ और भाजपा के इतिहास में हमने हर कालखंड को देखा है... हमने आपातकाल और संघर्ष भी देखा, चुनाव में हारने और जीतने की प्रक्रिया भी देखी लेकिन हम सभी को बहुत खुशी है कि पिछला दशक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उपलब्धियों से भरा हुआ है..."

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि 'तीस साल बाद 2014 में देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी. ठीक पांच साल बाद 2019 में फिर से 'पूरा बहुमत' आया. पीएम मोदी के नेतृत्व में 'बहुमत सरकार'. आज, हम गर्व के साथ कहते हैं कि हमारी पार्टी के नेताओं की कड़ी मेहनत और प्रयासों ने हमारे अधिवेशन को 'महा अधिवेशन' में बदल दिया है."

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बोले नड्डा- पिछला दशक PM मोदी की उपलब्धियों से भरा रहा यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...