logo-image

धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देने वाले श्याम मानव को मिली धमकी तो कही ये बड़ी बात

Bageshwar Dham Maharaj : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच महाराष्ट्र की संस्था अखिल भारतीय अंध विश्वास निर्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दी है.

Updated on: 23 Jan 2023, 10:53 PM

नई दिल्ली:

Bageshwar Dham Maharaj : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Maharaj) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच महाराष्ट्र की संस्था अखिल भारतीय अंध विश्वास निर्मूलन समिति के उपाध्याक्ष श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए उनपर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया. इसके बाद श्याम मानव को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की है. पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. 

यह भी पढ़ें : Athiya Shetty-KL Rahul Officially Married : एक दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

अखिल भारतीय अंध विश्वास निर्मूलन समिति के उपाध्याक्ष श्याम मानव ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में बताया कि उन्हें फोन और एसएमएस के जरिये धमकी मिल रही है. धमकी में कहा गया है कि उन्हें दाभोलकर बना दिया जाएगा. 2013 में अखिल भारतीय अंध विश्वास निर्मूलन समिति के कार्याध्यक्ष नरेंद्र दाभोलकर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थक उन्हें धमकी देते रहे. उनको फोन पर भी धमकी दी गई है, जान से मारने का खतरा बताया गया.

यह भी पढ़ें : ICC ने 2022 की सर्वश्रेष्ठ टीम का किया ऐलान, कोहली समेत तीन भारतीयों को मिली जगह

श्याम मानव ने कहा कि दाभोलकर के साथ जिस प्रकार किया गया है उसी तरीके से तुम्हें भी कर दिया जाएगा. इसके बाद पुलिस ने उनके आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है. श्याम मानव को पहले से ही y+ कैटेगरी की सुरक्षा है. पहले उनके नागपुर निवास रवि भवन कांटेक्ट नंबर 16 में y+ कैटेगरी के सुरक्षाकर्मियों के साथ स्पेशल ब्रांच के सुरक्षाकर्मियों के साथ दो पुलिसकर्मी तैनात रहते थे, लेकिन आज से 4 पुलिसकर्मी एक पुलिस अधिकारी सहित स्पेशल ब्रांच के दो पुलिसकर्मी हथियारबंद तैनात कर दिए गए हैं. साथ ही उनके मिलने जुलने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जाएगी.