logo-image

अमित शाह का 'मिशन बंगाल' बोले- दीदी आपका टाइम खत्म हुआ, अब यहां बनेगी बीजेपी की सरकार

बीजेपी मिशन बंगाल फतह के लिए जी जान से जुटी हुई है. कोलकाता में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रतिवाद सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 29 Nov 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रतिवाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी आपका समय समाप्त हो गया, 2024 के चुनावों में  बंगाल में बीजेपी सत्ता में आएगी. ममता बनर्जी सोनार बांगला और मां माटी मानुष के नारे के दम पर सत्ता में लौटी थी. लेकिन लंबे समय से बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. आज भी बंगाल तुष्टिकरण, राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार और घुसपैठ जैसी समस्याओं से जूझ रहा है. मैं आज इस मंच से कह रहा हूं अगर 2026 में यहां बीजेपी सरकार बनानी है, तो 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा. तब ही जाकर यहां पर 26 में बीजेपी की सरकार बनेगी. 

कोलकाता के धर्मतला में प्रतिवाद सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ जमकर हुंकार भरी. शाह ने कहा कि मोदी जी बंगाल के विकास के लिए करोड़ों रुपये का फंडे जारी करते हैं, लेकिन टीएमसी पैसे ले लेती है और विकास कार्य नहीं करती. टीमएसी ने बंगाल को बर्बाद कर दिया. जो बंगाल कभी रविंद्र संगीत सुनता था. वह अब बम की आवजें सुनता है. बता दूं कि मैं गुजरात से हूं लेकिन मेरे राज्य में किसी नेता के पास से नोटों की गड्डी नहीं देखें होंगे. 

यह भी पढ़ें: 11 महीनों में दुनिया के फिर Top-20 अमीरों की सूची में अडानी, 24 घंटे में ही शेयरों ने बदल दी पिक्चर

सीएए देश का कानून इसे लागू किया जाएगा- शाह

शाह यही पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि सीएए देश का कानून है और इसे निश्चित रूप से लागू किया जाए.उन्होंने कहा कि मैं इस मंच से ऐलान करता हूं कि सीएए को लागू किया जाएगा. शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि वो अपने गिरफ्तार मंत्रियों और नेताओं को तत्काल रूप से निलंबित करें. ममता दीदी आपने जिस तरह पिछला चुनाव छल कपट से जीता था, वह अब 2026 में बम राज्य में सरकार बनाएंगे. हम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएंगे. 

सुवेंदु को विधानसभा से निकाल सकती है..लेकिन दिल से नहीं
अमित शाह ने सुवेंदु अधिकारी का भी जिक्र किया. अभी-अभी दीदी ने सुवेंदु अधिकारी को विधानसभा से बाहर कर दिया. लेकिन दीदी आप सुवेंदु को विधानसभा से तो निकाल सकती हैं लेकिन जनता के दिल से नहीं निकाल सकती.