logo-image

गौरी लंकेश हत्या मामले में गुस्साए प्रकाश राज ने कहा- PM मुझसे भी अच्छे एक्टर

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की चुप्पी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देश में एक जनसमूह ऐसा भी है जो गौरी लंकेश की मौत का जश्न मना रहा है।

Updated on: 02 Oct 2017, 05:16 PM

New Delhi:

एक्टर प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की चुप्पी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देश में एक जनसमूह ऐसा भी है जो गौरी लंकेश की मौत का जश्न मना रहा है।

प्रकाश राज इस दौरान बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) के 11वें राज्य स्तरीय संम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। साउथ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा कर बॉलीवुड में अपनी साख जमाने वाले प्रकाश ने इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा।

प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर गौरी की मौत का जश्न मना रही भीड़ के लोगों को पीएम खुद फोलो करते हैं। प्रकाश ने ऐसे लोगों पर आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने अपने अवॉर्ड्स लौटाने को भी कहा है।

और पढ़ें: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी की दिखी पहली झलक

प्रकाश ने अपने भाषण में कहा, 'मैं एक फेमस एक्टर हूं, क्या आपको लगता है मैं आपकी एक्टिंग नहीं पहचान सकता?' उन्होंने पत्रकार की मौत के बाद पीएम की चुप्पी पर कहा, 'इस मामले में चुप रहकर पीएम मोदी क्रूरता को बढ़ावा दे रहे हैं, ऐसे मामले जिनका जश्न उनके ही कुछ फॉलोअर्स मना रहे हैं।'

प्रकाश ने कहा कि अगर पीएम की चुप्पी इसी तरह बनी रही तो वे अपने मिले हुए अवॉर्डस को लौटाने में जरा भी देर नहीं करेंगे। बता दें कि प्रकाश और गौरी पिछले 30 सालों से एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे।

और पढ़ें: 'न्यूटन' के बाद अब राजकुमार राव की 'शादी में जरूर आना' होगी रिलीज