logo-image

आतिशी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- असम में AAP की जीत तय है

बुधवार को असम के सोनितपुर में मीडिया से बात करते हुए आप नेता आतिशी ने कहा कि आप आदमी पार्टी डिब्रूगढ़ और सोनितपुर में सीटें जीतने जा रही है.

Updated on: 10 Apr 2024, 09:30 PM

नई दिल्ली:

बुधवार के दिन आप नेता आतिशी ने सोनीतपुर असम में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी असम में डिब्रूगढ़ और सोनीतपुर लोकसभा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि यहां लोगों का प्यार और आशीर्वाद 'आप' को ज़रूर मिलेगा. सोनीतपुर और डिब्रूगढ़ सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, इसलिए भाजपा डरी हुई है. भाजपा के डर की एक दूसरी वजह उनके झूठे वादे भी है. चाय श्रमिकों को 351 रुपये हज़ीरा, आदिवासी समूहों को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देना, श्रमिकों को माटीपट्टा देना; सारे वादे जुमले साबित हुए है.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

आप नेता आतिशी ने कहा कि, असम के लोगों में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी के लिए बहुत प्यार है. कौन सोच सकता था कि, दिल्ली में सरकार चलाने वाली एक पार्टी को गुवाहाटी के, तिनसुकिया के म्यूनिसिपल चुनावों में सीट मिलेगी? आम आदमी पार्टी को असम के लोगों का प्यार और आशीर्वाद पहले से मिलता आ रहा है और हमें उम्मीद है कि, इस बार असम में आम आदमी पार्टी सोनीतपुर और डिब्रूगढ़ की लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 

ये भी पढ़ें- NDA सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' के विजन पर काम कर रही है: PM नरेंद्र मोदी

क्या इन सीटों से बीजेपी हार जाएगी?

आतिशी ने कहा कि, इसका सिर्फ एक कारण है कि आम आदमी पार्टी, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है और अब भाजपा को भी डर लग रहा है कि वो इन दोनों सीटों पर आम आदमी पार्टी से हार जाएगी.  उन्होंने कहा कि, इस डर के कारण असम में पूरे प्रशासन को आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ और भाजपा के समर्थन में इस्तेमाल किया जा रहा है.