logo-image

सैमसंग (Samsung) का फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फ्लिप ऑनलाइन लीक

द वर्ज की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह वीडियो जारी कहां से किया गया था.

Updated on: 03 Feb 2020, 06:01 PM

सियोल:

सैमसंग (Samsung) के आगामी फोल्डेबल क्लैमसेल डिवाइस का एक कथित वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है, जिसमें फोन का लुक देखा जा सकता है. फोन को गैलेक्सी जेड फ्लिप बताया जा रहा है. दक्षिण कोरिया की कंपनी द्वारा अगले महीने अपना अगला फोल्डिंग फोन लॉन्च होने की संभावना वाली की रिपोर्ट के साथ प्रसिद्ध लीकस्टर बेन गेस्किन ने ट्विटर पर एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें गैलेक्सी जेड फ्लिप बताए जा रहे फोन को जानबूझकर दिखाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: अप्रैल से पहले निवेशकों को जमकर मिलेगा डिविडेंड, नए DDT सिस्टम का असर

द वर्ज की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह वीडिया जारी कहां से किया गया था. फुटेज में हालांकि पहले से ही देखी जा चुकीं तस्वीरों से ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन हम अभी भी यह नहीं बता सकते कि फोन सैमसंग के अल्ट्रा-थिन ग्लास की नई फॉर्म यूज कर रहा है या नहीं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! बजट के बाद आज सोना 350 रुपये और चांदी 750 रुपये हो गई सस्ती, फटाफट चेक करें नए रेट

बता दें कि पिछले महीने सैमसंग ने भारत में 39,999 रुपये में एक और फ्लैगशिप गैलेक्सी एस-10 लाइट (Samsung Galaxy S10 Lite) स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस फोन को सैमसंग डॉट कॉम के साथ ही फ्लिपकार्ट और प्रमुख रिटेल स्टोर से 23 जनवरी से तीन फरवरी यानि आजतक तक प्री-बुक किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन 6.7 इंच की स्क्रीन, आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ चार फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इस डिवाइस को पहले ही बुक करने वालों को 1,999 रुपये में वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा, जिससे खरीद के एक साल के अंदर ही स्क्रीन में होने वाली आकस्मिक टूट-फूट होने पर स्क्रीन बदलवाई जा सकेगी.