logo-image

इस दिन शुरू हो रही है बंपर सेल, फटाफट करें कहीं आप पीछे ना छूट जाएं

Flipkart Big Saving Days Sale Update: ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही लिखी गई है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बहुत जल्द बंपर सेल चलने वाली है.

Updated on: 11 Apr 2022, 10:33 AM

highlights

  • फ्लिपकार्ट पर आकर्षक डीलें मिल रही हैं
  • ऑनलाइन सेल सिर्फ दो दिन ही चलेगी

नई दिल्ली:

Flipkart Big Saving Days Sale Update: ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही लिखी गई है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बहुत जल्द बंपर सेल चलने वाली है. जिसमें ना सिर्फ स्मार्टफोन पर बंपर छूट का मौका मिलेगा बल्कि यहां स्मार्टटीवी लैपटॉप को भी सस्ते दामों में खरीदने का मौका है. स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस ऑनलाइन छूट का फायदा उठाना ही चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको ऑनलाइन सेल की जानकारी दे रहे हैं.

कब से कब तक रहेगी छूट
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) 12 अप्रैल से शुरू होने जा रही है. यह केवल दो दिनों की बंपर सेल होगी और 14 अप्रैल तक ही ग्राहकों के पास बड़ी छूट का फायदा उठाने का मौका होगा.

यह भी पढ़ेंः फ्री में मिलेगा iQOO Z6 Pro 5G का जबरदस्त स्मार्टफोन, चौंकिए नहीं! ये है डील

इन स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट (Flipkart) की आने वाली सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर्स चलाए जाएंगे. POCO M4 PRO को 13, 999 रुपये की कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा. Infinix note 11 s को 12, 499 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे. इसके अलावा रेडमी के बेहतरीन मॉडलों पर भी भारी छूट का मौका मिलेगा.

दूसरे इलेक्ट्रोनिक आइटम्स पर भी आकर्षक छूटें
फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इस पैसा बचत सेल में स्मार्टफोन के अलावा स्मार्टटीवी पर बड़ी बचत कर सकते हैं. सेल में आपको 22,999 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ अल्ट्रा हाई रेज्योलूशन टीवी भी खरीद सकते हैं. बता दें खरीददारी में ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% छूट का लाभ भी मिलेगा.