logo-image

900 रुपये से भी कम में मिल रहा है ये स्मार्टफोन, फटाफट उठाएं मौके का फायदा

Bumper Offer On Smartphone: स्मार्टफोन्स पर चलने वाले ऑफर्स फायदे की डील होते हैं यही नहीं इसके लिए सेल भी लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए होती है. ऐसे में आप भी एक बढ़िया स्मार्टफोन किफायती दाम में लेना चाहते हैं तो इसे ऑफर से ले सकते हैं.

Updated on: 21 Mar 2022, 11:47 AM

highlights

  • एक्सचेंज ऑफर पर खरीद सकते हैं स्मार्टफोन
  • स्मार्टफोन पर लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर है

नई दिल्ली:

Bumper Offer On Smartphone: स्मार्टफोन पर स्मार्ट डील्स का फायदा तुरंत उठा लेना चाहिए. क्योंकि स्मार्टफोन्स पर चलने वाले ऑफर्स फायदे की डील होते हैं यही नहीं इसके लिए सेल भी लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए होती है. ऐसे में आप भी एक बढ़िया स्मार्टफोन किफायती दाम में लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही खास होने वाली है. इस रिपोर्ट में आपको स्मार्टफोन की एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपका फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं क्या है डील-

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म एमेजॉन पर रियल मी नारज़ो 50 (Realme narzo50) पर धमाकेदार डील चल रही है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले इस वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है. ऑफर में इसे आप मात्र 12,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः अगले हफ्ते Samsung Galaxy A53 5G का हो सकता है ऐलान, जानिए क्या है खासियत

ईएमआई (EMI) का भी है विकल्प
रियल मी नारज़ो 50 (realme narzo 50) को ईएमआई (EMI) पर खरीदते हैं तो न्यूनतम 611 रुपये प्रतिमाह देने होंगे. वहीं, HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.  

एक्सचेंज ऑफर होगी फायदे की डील
इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको 12,150 रुपये तक का ऑफ मिलता है और फोन को मात्र 900 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord 3 मचा रहा है तहलका, लॉन्च से पहले ही लीक हुए फीचर्स

स्मार्टफोन के ये हैं फीचर्स
realme narzo 50 में 6.6 इंच के FHD+ डिस्प्ले पिक्सल रेजोल्यूशन 412x1080 के साथ है. फोन MediaTek Helio G96 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. 5000mAh की बैटरी स्मार्टफोन में मिलती है वहीं फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर भी मिलता है. पहला सेंसर 50MP का दूसरा 2MP का है और तीसरा 2MP का मिलता है. फोन में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. रियल मी के इस वेरिएंट में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज दी गई है.