logo-image

लॉन्च होने जा रहा iPhone 15! सामने आई तारीख...

iPhone 15 जल्द ही लॉन्च होगा, ऐसी खबर मार्केट में आ रही है. दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर एक टिपस्टर ने इसका खुलासा किया है...

Updated on: 04 Aug 2023, 01:39 PM

नई दिल्ली:

लॉन्च होने जा रहा iPhone 15! मशहूर कंपनी एप्पल के iPhone गैजेट्स लवर्स की पहली पसंद है. हर साल हमें नए iPhone अपडेट का इंतजार रहता है, लिहाजा अब लंबे वक्त बाद iPhone लवर्स के लिए खुशखबरी है. हासिल जानकारी के मुताबिक एप्पल जल्द ही iPhone 15 लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें कई बड़े बदलाव होने की खबर है. बता दें कि iPhone 15 सीरीज की लॉन्च का खुलासा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिपस्टर अभिषेक यादव ने किया है.

अपकमिंग iPhone 15 सीरीज को लेकर हम सभी एक्साइटेड हैं. खबर है कि इस बार iPhone में कई बड़े बदलाव जैसे यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग, सहित अन्य बड़े बदलाव होने वाले हैं. इसके साथ ही टिपस्टर अभिषेक यादव ने iPhone 15 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा भी कर दिया है. चलिए जानते हैं...

तो बता दें कि टिपस्टर अभिषेक यादव ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ट्वीट कर बताया कि एप्पल न्यू iPhone 15 सीरीज, 13 सितम्बर को लॉन्च कर सकती है. इसे एप्पल पार्क, कैलिफोर्निया में आयोजित एक लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा. आप भी इसे एप्पल की वेबसाइट और यूट्यूब चैनले के माध्यम से ऑनलाइन देख सकेंगे. 

बड़ा संकेत...

गौरतलब है कि एप्पल के लॉन्च इवेंट से जुड़े कई कर्मचारियों का कहना है कि कंपनी द्वारा आगामी 13 सितम्बर से छुट्टी नहीं लेने को कहा गया है. इसके पीछे किसी फोन लॉन्चिंग की वजह बताई जा रही है. ऐसे में इस इवेंट में कर्मचारियों की मौजूदगी जरूरी है. लिहाजा कयास लगाए जा रहे हैं कि ये इवेंट 13 सितम्बर यानि बुधवार को संभव हो सकता है. 

हालांकि ये ध्यान रखें कि फिलहाल इस मामले में एप्पल की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. लिहाजा स्पष्ट जानकारी के लिए हमें एप्पल के कन्फर्मेशन का इंतजार करना होगा. हासिल जानकारी के मुताबिक iPhone 15 हल्के राउंड कॉर्नर के साथ, बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा.