logo-image

Apple Let Loose Event: एप्पल ने बताया कब होगी नए मॉडल्स की लॉन्चिंग, जानें तारीख और वक्त

Apple Let Loose Event: एप्पल ने की लेट लूज इवेंट की घोषणा, जानें किस दिन, कब और कहां देख सकते हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 11:23 AM

New Delhi:

Apple Let Loose Event: दुनिया के शानदार फोन और अन्य गैजेट बनाने वाली कंपनी एप्पल के नए मॉडल को लेकर दुनियाभर में लोगों को इंतजार रहता है. एक बार फिर एप्पल अपने नए आईफोन से लेकर अन्य मॉडल लेकर आ रहा है. इसको लेकर Apple Let Loose Event का आयोजन कर रहा है. इस इवेंट में नए आईफोन से लेकर आईपैड तक कई नए मॉडल्स की लॉन्चिंग की जाएगी. खास बात यह है कि ये पूरा इवेंट वर्चुअली ही होगा. 

किस दिन होगा एप्पल इवेंट, क्या है टाइम
एप्पल की ओर से आधिकारिक तौर पर जानकारी देते हुए एप्पल लेट लूज इवेंट के बारे में अहम जानकारी साझी की गई है. इसके तहत आगामी 7 मई को ये इवेंट आयोजित किया जा रहा है. भारतीय समय के मुताबिक लोग इसे शाम 7.30 बजे से देख सकेंगे. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आयोजित की जाएगी. जो पूरी तरह वर्चुअल होगी. हालांकि फिलहाल कंपनी की ओर से इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. 

यह भी पढ़ें - भारत में मेटल पार्ट्स का उत्पादन करने के लिए इंडो-एमआईएम से जुड़ा एचपी

टीजर में हुआ खुलासा
एप्पल की ओर से अपने आगामी इवेंट को लेकर एक टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर से साफ हो गया है कि ब्रांड की ओर से इस इवेंट में iPad के साथ-साथ Apple Pencil लॉन्च की जा सकती है. 

क्या है Apple Let Loose Event में खास
एप्पल की ओर से बीते लंबे वक्त से कई मॉडल्स को लेकर अपडेट सामने नहीं आए हैं. बात करें तो iPad और iPad Pro के नए मॉडल्स लॉन्च नहीं किए गए हैं. यही वजह है कि इस बार के इवेंट में इन दोनों मॉडल्स को लॉन्च किया जाए. कुछ दिन पहले ही आईपैड को लेकर जानकारी भी सामने आई थी कि मई में ये लॉन्च हो सकता है. अब जब एप्पल का इवेंट ही मई में हो रहा है तो इसकी संभावना और ज्यादा बढ़ गई है. 

इसके अलावा Apple M3 चिप के साथ iPad Pro के नए मॉडल लॉन्च कर सकता है. इनमें OLED डिस्प्ले, लाइट बॉर्डर और स्लीक डिजाइन खास हो सकता है. इसके साथ ही आईपैड एयर मॉडल को लेकर भी संभावनाएं जताई जा रही हैं. 

कहां और कब देखें  Apple Let Loose Event
दिन - 7 मई 2024
टाइम - भारतीय समय शाम 7.30 बजे
लाइव - एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर इसे लाइव देखा जा सकता है.