logo-image

Blind Trailer out: ब्लाइंड ऑफिसर के रोल में दुश्मन को टक्कर देंगी सोनम कपूर, धांसू है ट्रेलर

ब्लाइंड के ट्रेलर में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को एक नायक की सशक्त भूमिका में दिखाया गया है, जो एक चालाक सीरियल किलर के खिलाफ निरंतर लड़ाई शुरू करती है

Updated on: 29 Jun 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आगामी थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड (Blind) से 4 साल बाद एक्टिंग में वापसी करेंगी.सुजॉय घोष द्वारा निर्मित फिल्म का प्रीमियर 7 जुलाई को JioCinema पर रिलीज होगा. ब्लाइंड का आधिकारिक ट्रेलर आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में मुख्य रोल निभा रही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक अंधी महिला के रोल में हैं, जो पूरब कोहली द्वारा निभाए गए सीरियल किलर की अंधेरी दुनिया को उजागर करने की कोशिश कर रही है.फिल्म में पूरब कोहली और सोनम कपूर के अलावा विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ भी हैं.

ब्लाइंड के ट्रेलर में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को एक नायक की सशक्त भूमिका में दिखाया गया है, जो एक चालाक सीरियल किलर के खिलाफ निरंतर लड़ाई शुरू करती है. फिल्म एक रोमांचक बिल्ली-और-चूहे की दौड़ का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी. ट्रेलर की शुरुआत एक महिला से होती है जो अपने ही घर के अंदर भागती है और एक अज्ञात व्यक्ति उसे उसके दरवाजे से खींच लेता है. फिर सोनम कपूर के किरदार का परिचय दिया जाता है जो अधिकारियों को लापता लड़की के बारे में जानकारी प्रदान करने की कोशिश करती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

अंधेरी दुनिया की झलक

शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, ब्लाइंड एक अनूठी कहानी प्रस्तुत करती है क्योंकि यह सोनम कपूर के कैरेक्टर, एक पुलिस अधिकारी की जर्नी का अनुसरण करती है, जो पूरब कोहली द्वारा चित्रित एक कुख्यात सीरियल किलर के साथ खतरनाक खेल में उलझ जाती है. ट्रेलर अपराध और रहस्य की जटिल और अंधेरी दुनिया की एक झलक पेश करता है, जिससे दर्शक और अधिक के लिए तरसते हैं. 

 वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, फैंस ने सोनम कपूर को एक्टिंग में लौटते हुए देखकर अपना उत्साह व्यक्त किया.एक यूजर ने लिखा, "आखिरकार, आप वापस आ गए." एक अन्य ने लिखा, "क्या वापसी है.