logo-image

Cinema VS OTT debate: Abhishek Bachchan ने माना- सिनेमा को पीछे छोड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया 'गुरू'!

'दसवीं' फेम अभिषेक बच्चन जल्द ही वेब सीरीज 'ब्रीथ इन टू शैडोज सीजन 2' में दिखने वाले हैं. जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है.

Updated on: 05 Nov 2022, 11:46 AM

highlights

  • 'ब्रीथ इन टू शैडोज सीजन 2' में दिखने वाले हैं अभिषेक 
  • सिनेमा वर्सेज ओटीटी डिबेट पर की बात
  • सीरीज में काम करने को लेकर दिया ऐसा बयान

नई दिल्ली:

'दसवीं' फेम अभिषेक बच्चन जल्द ही वेब सीरीज 'ब्रीथ इन टू शैडोज सीजन 2' में दिखने वाले हैं. जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. दर्शक टीजर से काफी ज्यादा इम्प्रेस दिखाई दिए. इस बीच हाल ही में अभिषेक ने सिनेमा और ओटीटी के बीच चल रही डिबेट पर बात की है. उन्होंने अपने बयान में इस बात पर जोर दिया कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने भारत की कई कहानियों को एक बड़े मंच दिया है, जिससे लोग उनके बारे में जान पा रहे हैं.

अभिषेक ने ये बातें एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “जब ओटीटी प्लेटफॉर्म अस्तित्व में आया, तो हर कोई एक बटन के जरिए कुछ भी देखने में समर्थ हो गया. हमारे पास अब एक बड़ा दर्शक वर्ग है और बेहतर पहुंच है. चाहे भारतीय हो या विदेशी, आप हर भाषा में शो देख सकते हैं. भारतीय कहानी कहने की बहुत भूख है. अच्छा कंटेंट हमेशा काम करेगा, चाहे माध्यम कोई भी हो…सौभाग्य से, डिजिटल प्लेटफॉर्म नंबर पर ध्यान नहीं देते हैं, उनका फोकस कंटेंट पर है. हम कंटेंट के बजाय पैसे और कलेक्शन पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

एक्टर ने आगे सीरीज में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा, “इस पर काम करना बहुत कठिन है, क्योंकि थ्रिलर काफी रेयर होता है. मेरे लिए, यह वह कैरेक्टर था, जिसकी वजह से मैंने ये सीरीज करनी चाही. मुझे मयंक का लेखन बहुत पसंद आया...यह एक शानदार थ्रिलर फिल्म है. अगर आप भावनात्मक तौर पर जुड़े नहीं हैं, तो यह बेकार चला जाता है. मयंक ने बहुत अच्छा काम किया है." अभिषेक का ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. जिसको लेकर कुछ लोगों का कहना है कि आखिर अभिषेक ने ओटीटी को सिनेमा का गुरू मान ही लिया! क्योंकि बाद में आने के बाद भी इसकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है.