logo-image

'Shark Tank' टीवी पर मचा रहा धूम, जजों की सैलरी जान उड़ जाएंगे होश

टीवी पर वैसे तो कई रिएलिटी शो चल रहे हैं. लेकिन अभी नए-नए आए शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) ने धूम मचा दी है. ऐसे में हम आपको उस शो को जज कर रहे लोगों की सैलरी के बारे में बताने वाले हैं. जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Updated on: 04 Feb 2022, 02:01 PM

नई दिल्ली:

टीवी पर वैसे तो कई रिएलिटी शो चल रहे हैं. लेकिन अभी नए-नए आए शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) ने धूम मचा दी है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह शो अपनी टैगलाइन 'बदलते भारत की नई सोच' की तरह ही सबसे अलग है. जहां आपको वो बिजनेसमैन देखने को मिलते हैं, जिन्होंने अपने काम के दम पर नई ऊंचाइयों को छुआ. ऐसे में आज हम आपको शो के सभी जज के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी सैलरी के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इससे पहले कि हम शो को जज कर रहे लोगों की बात करें. आपको बता दें कि ये शो अमेरिकन रिएलिटी शो से प्रेरित है, जो स्टार्टअप्स पर बेस्ड है. इस शो को देश के 7 बड़े एंटरप्रेन्योर जज कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ashneer Grover (@ashneer.grover) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अशनीर ग्रोवर

इंडियन डिजिटल पेमेंट ऐप 'BharatPe' के एमडी और को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर भी इन जजों की फेहरिस्त में शामिल हैं. जो केवल एक एपिसोड के लिए पूरे 10 लाख चार्ज करते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aman Gupta (@boatxaman) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अमन गुप्ता
जिस 'boAt' ब्रांड के आप ईयरफोन्स और हेडफोन्स इस्तेमाल करते हैं, उसके को-फाउंडर अमन गुप्ता इस शो के लिए पर एपिसोड 9 लाख चार्ज करते हैं. बता दें कि अमन की उम्र महज 22 साल है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ghazal Alagh (@ghazalalagh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गजल अलघ
आपने सारा को 'Mamaearth' ब्रांड का ऐड करते देखा होगा, गजल उसी ब्रांड की को-फाउंडर और चीफ इनोवेशन ऑफिसर हैं. वो 'शार्क टैंक इंडिया' के एक एपिसोड के लिए 8 लाख रुपए लेती हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namita Thapar (@namitathapar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नमिता थापर
Emcure Pharma की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता की. जो जज के साथ-साथ 'शार्क टैंक इंडिया' की इन्वेस्टर भी हैं. नमिता ने 44 साल की उम्र में Emcure को सीएफओ के पद पर ज्वॉइन किया था. जिसे आज वो नई बुलंदियों पर पहुंचा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नमिता एपिसोड के लिए 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shark Tank India (@sharktank.india) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पीयूष बंसल

'Lenscart' ब्रांड को तो हर कोई जानता है, जिसके सीइओ और फाउंडर पीयूष बंसल फिलहाल 'शार्क टैंक इंडिया' को जज कर रहे हैं. 36 साल के पीयूष इस शो के एक एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये लेते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अनुपम मित्तल
लोगों की जोड़ियां बनाने वाले ऐप 'Shaadi.com'के सीईओ और को-फाउंडर अनुपम मित्तल इस शो के एक एपिसोड के 7 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vineeta Singh (@vineetasng) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विनीता सिंह

भारत के फेमस ब्यूटी ब्रांड Sugar Cosmetics की फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह दिल्ली से हैं. जिन्हें 'शार्क टैंक इंडिया' का एक एपिसोड करने के 5 लाख रुपये मिलते हैं.