logo-image

Valentine's Day 2024: टीवी एक्टर ने किए खुलासे, स्ट्रगल के दिनों में पत्नी उठाती थी खर्चा-पानी

अर्जुन बिजलानी ने एक इंटरव्यू में अपने वैलेंटाइन डे गोल्स बताते हुए पत्नी नेहा स्वामी की जमकर तारीफ की है. दोनों टीवी के पॉपुलर कपल हैं.

Updated on: 14 Feb 2024, 06:00 PM

नई दिल्ली:

Arjun Bijlani Valentine's Day 2024: टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी एक शानदार होस्ट भी हैं. आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर अर्जुन बिजलानी ने पत्नी नेहा स्वामी के साथ पुरानी यादें ताजा की हैं. साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि इस वैलेंटाइन डे पर उनके क्या प्लान्स हैं. अर्जन कहते हैं कि प्यार का इजहार करना रोजमर्रा की बात होनी चाहिए. हालांकि, वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने में कोई हर्ज नहीं है.टेलीविज़न के हैंडसम हंक एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने सीरियल 'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' की शूटिंग से दो दिन की छुट्टी ली है. एक्टर ने पत्नी नेहा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए छुट्टी की है. वो वैलेंटाइन डे पर पत्नी के साथ मुंबई के लोनावला घूमने गए जाने वाले हैं. 

शूटिंग से छुट्टी लेकर प्लान किया वैलेंटाइन डे

अर्जुन बिजलानी एक इंटरव्यू में बताया कि, पत्नी नेहा के साथ इस वैलेंटाइन पर वो लोनावला आए हैं. कपल साथ में मिलकर सूर्यास्त देखने वाले हैं. उन्होंने पत्नी से वादा किया था कि वो साथ में मिलकर सूर्योदय देखेंगे. एक्टर ने इसके लिए शूटिंग से 2 दिन की छुट्टी ली है." अर्जन ने कहा कि अपने खास लोगों के लिए समय निकालना बहुत जरूरी है. अब अयान (कपल का बेटा) थोड़ा बड़ा हो गया है तो नौ साल बाद यह पहला वैलेंटाइन है जब हम साथ आए हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani 🧿 (@arjunbijlani)

स्ट्रगल के दिनों में पत्नी उठाती थी खर्चा

इतना ही नहीं बातचीत में अर्जुन बिजलानी ने कुछ पुरानी यादें भी ताजा की हैं. उन्होंने बताया कि, नेहा के साथ उनका पहला वेलेंटाइन डे बहुत खास था. तब दोनों आर्थिक रूप से इतने अच्छे नहीं थे, लेकिन  डिनर के लिए गए और मैंने नेहा को एक मोबाइल फोन गिफ्ट दिया था. इसलिए मेरी सारी बचत खत्म हो गई (हंसते हुए). लेकिन फिर हम डिनर के लिए एक ढाबे पर गए. शुरुआत में नेहा मेरे फोन का बिल चुकाती थी, जिसकी भरपाई के लिए मैंने उसे एक फोन गिफ्ट किया था. 

बेटा अयान है सबसे स्पेशल गिफ्ट

'मिले जब हम तुम' एक्टर ने बताया "हम इस रिश्ते में लगातार बेहतर हो रहे हैं और हर साल जश्न बड़ा होता जा रहा है. जो बहुत अच्छी बात है. हम साथ में खूब मस्ती करते हैं और यह फैक्ट कि हम अपना 20वां वैलेंटाइन एक साथ मना रहे हैं, यह भी एक बड़ी जीत है." हमारे लिए. यही इसकी सुंदरता है, उपहारों या किसी भी चीज़ से कहीं ज्यादा. अर्जुन यह भी कहा कि पत्नी नेहा से उन्हें जो सबसे अच्छा तोहफा मिला है, वह उनका बेटा अयान है.'