logo-image

Nandish Sandhu: 'उतरन' फेम एक्टर नंदीश संधू के भाई का निधन, एक्टर ने जताया दु:ख

टीवी एक्टर नंदीश संधू के भाई ओंकार का निधन हो गया है.

Updated on: 30 Apr 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

Nandish Sandhu Brother Dies: टीवी एक्टर नंदीश संधू के भाई ओंकार का निधन हो गया है. 'उतरन' (Uttran) फेम एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के निधन पर शोक जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर की हैं. यहां नंदीश काफी भावुक होते नजर आए. भाई ओंकार की एक फोटो शेयर करते हुए नंदीश ने एक इमोशनल नोटड लिखा. बता दें कि, नंदीश के भाई ओंकार लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. उन्होंने कल 28 अप्रैल को दम तोड़ दिया था. 

भाई के निधन पर भावुक हुए नंदीश
नंदीश संधू पिछले कुछ समय से टीवी से दूर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने भाई ओंकार सिंह संधू के निधन की खबर दी है. एक्टर ने अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर एक दुखद और दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा. नंदीश के भाई ओंकार कैंसर से जूझ रहे थे और 28 अप्रैल को उनका निधन हो गया है. उनका अंतिम संस्कार सुबह करीबी परिवार और दोस्तों के बीच हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NANDISH SINGH SANDHU (@nandishsandhu)

 

लिखा दिल छू लेने वाला आखिरी मैसेज
नंदीश ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने भाई ओंकार को अलविदा कहा. उन्होंने लिखा, "इस तरह आप हमेशा याद किए जाएंगे मेरी जान. मुस्कुराते हुए, खुशी फैलाते हुए, जीवन को जीते हुए और एक सच्चे सिपाही की तरह. दूसरी दुनिया में मिलते हैं छोटे. आपने हम सभी को अंत तक लड़ना सिखाया है और वह भी मुस्कुराते हुए. मैं अपने जिंदगी के हर एक दिन को मनाने का वादा करता हूं. ओंकार सिंह संधू #RIP #भाई #फाइटर” फोटो में नंदीश के भाई ओंकार ने डेनिम जैकेट और कैजुअल जींस पहनी थी. वो मुस्कुराते हुए पोज दे रहे थे. 

नंदीश की इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री से एक्टर अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह, अंकिता लोखंडे, वाहबिज दोराबजी, आकांक्षा पुरी, मुनीषा खटवानी, रोहित खुराना, मालिनी कपूर, अली मर्चेंट, जतिन शाह सहित कई स्टार्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी संवेदनाएं जाहिर की थीं.