logo-image

Arti Singh बोलीं फैमिली के साथ फोटो के समय मुझे कहा जाता था साइड हो जाओ

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल में खुद को लेकर एक बड़ी बात कही.

Updated on: 20 Apr 2023, 06:36 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल में खुद को लेकर एक बड़ी बात कही. आरती ने बताया कि एक समय था जब वह अपने परिवार के साथ होती थीं तो तस्वीरों के समय उन्हें साइड होने को कहा जाता था. ऐसा इसलिए क्योंकि पैपराजी केवल उनके परिवार के स्टार्स की तस्वीरें ही लेना चाहते थे. जैसा कि आप जानते हैं वह गोविंदा की भांजी हैं और उनके भाई कृष्णा भी टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं, कजन रागिनी खन्ना और सौम्या सेठ भी इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके हैं. यह उन दिनों की बात है जब आरती ने शोबिज में काम की शुरुआत नहीं की थी. 

शुरुआत रही शानदार

उनके करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी शो मायका से हुई थी. इसके बाद वह शो गृहस्ती में नजर आई थीं. उनके पॉपुलर टीवी शो में थोड़ा है थोड़े की जरूरत है, परिचय शामिल हैं. इसके अलावा वह उतरन और देवों के महादेव में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में वह सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस-13 में नजर आई थीं. वह इस सीजन की चौथी रनर अप थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shemaroo Umang (@shemarooumang)

हाल में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आरती ने अपने वो दिन याद किया. उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मेंटल लेवल पर बहुत स्ट्रगल था. परिवार में सभी लोग अच्छा काम कर रहे थे...और जब परिवार में बाकी सब अच्छे जा रहे होते हैं तो आपको उनके लेवल तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ता है. मुझे याद है कि कई बार जब मेरी फैमिली की तस्वीरें ली जाती थीं तो मुझे साइड हो जाने को कहा जाता था. मुझे बहुत बुरा लगता था और कई बार दिल भी टूट जाता था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FitLook ® (@fitlookmagazine)

उन्होंने कहा, मुझे कई बार फोटो से हटा दिया जाता था. जब रागिनी और कृष्णा 'झलक दिख ला जा' कर रहे थे तो मुझे फोटो के समय साइड हटने को कहा गया था. मुझे बहुत बुरा लगा कि भई मैं भी उसकी बहन हूं यार. इन बातों का आपके दिमाग पर बहुत बुरा असर होता है. लेकिन मैंने इन घटनाओं से प्रेरणा ली और बेहतर करने की कोशिश की. मैंने हमेशा इन घटनाओं से प्रेरणा ली. बता दें कि आरती जल्द टीवी शो श्रावणी में नजर आएंगी. वह इस शो में निगेटिव रोल में आने वाली हैं. शो की शुरुआत 24 अप्रैल से शेमारू उमंग पर होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)