logo-image

Bigg Boss से निकलने के बाद Tina Dutta पर लगे ये इल्जाम

टीना दत्ता छोटे पर्दे की पॉपुल र एक्ट्रेस हैं. पहले उन्होंने अपने शो 'उतरन' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब हाल में वह कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस के चलते खबरों में रहीं.

Updated on: 03 May 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

टीना दत्ता छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पहले उन्होंने अपने शो 'उतरन' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब हाल में वह कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस के चलते खबरों में रहीं. रियलिटी शो में एक्टिंग और फेक लव स्टोरी को लेकर चर्चा में रहीं टीना पर हाल में दोबारा फेक होने और नाटक करने के आरोप लगे. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि टीना पैपराजी के सामने अच्छी होने का नाटक करती हैं. दरअसल टीना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हो रहा था. वीडियो में वह पैपराजी के लिए पोज करने से पहले अपने पापा के बाल ठीक करती दिख रही थीं. बस टीना की यही अदा जनता को फेक लगी और लोग कमेंट करने लगे.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले?

अजय ने लिखा, ये सब केवल कैमरे के लिए हो रहा है. देव ने लिखा, बस गाना सैड लगा दो और सेलेब्रिटीज को महान बना दो. ऐसा सभी लोग करते हैं लेकिन इन्हें स्टार बना दो. कीर्ति ने लिखा, सॉरी लेकिन टीना से बड़ी मौकापरस्त लड़की मैंने आजतक नहीं देखी. कार्तिका ने लिखा, टीना बेस्ट नाटक करती है दिखावे का. इस बारे में जब टीना से बात की गई तो उन्होंने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. टीना ने कहा, ट्रोलर्स केवल उन्हें नीचा दिखाने के लिए इतने नेगेटिव कमेंट करते हैं और इतनी नफरत दिखाते हैं...लेकिन इन सब चीजों का उनपर कोई असर नहीं होता..जिंदगी को को लेकर उनका जोश और जुनून बढ़ता ही जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टीना ने ट्रोलर्स का मजाक बनाते हुए कहा, कुछ तो लोग कहेंगे...लोगों का काम है कहना. टीना ट्रोलर्स से कहती हैं कि वे जो भी कर रहे हैं करते रहे क्योंकि इससे उनके (ट्रोलर्स) बारे में पता चलता है...टीना की इमेज पर कोई असर नहीं पड़ता. वो कहती हैं कि मैं नहीं बदलूंगी...आप जो कहना चाहते हैं कहें जो करना चाहते हैं करें.