logo-image

टीवी एक्ट्रेसेस ने दी करवा चौथ की तैयारी की झलक, हाथों में रचाई मेहंदी

श्रद्धा आर्य से लेकर पंखुड़ी अवस्थी तक करवा चौथ की तैयारी कर रही हैं, टीवी डीवाज ने हाथों में मेहंदी लगाए हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. देखें...

Updated on: 31 Oct 2023, 08:23 PM

नई दिल्ली:

करवा चौथ टीवी डीवाज़ के बीच अपने भव्य उत्सव के माहौल के साथ वापस आ गया है. हर साल खूबसूरत अभिनेत्रियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करने और उनके लिए व्रत रखने के लिए इकट्ठा होती हैं. टीवी अभिनेत्रियां त्योहार के दिन के लिए पहले से ही अपने नए ड्रेस की खरीदारी करती हैं और कम से कम 2-3 दिन पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं. मेहंदी लगाकर और अपनी सरगी की टीवी डीवाज़ ने तस्वीरें शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत ने एक व्लॉग साझा किया जहां उन्होंने नैरोबी में अपना पहला करवा चौथ मनाने के उत्साह के बारे में बात की. उन्होंने अपनी मेहंदी की एक झलक दिखाते हुए फैंस से यह भी कहा, न केवल मेरे पति के साथ बल्कि यह मेरे बच्चों के साथ भी मेरा पहला करवा चौथ है. कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करें.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मेहंदी की झलकियां साझा कीं और अपने नए घर में जाने की एक झलक भी दिखाईं. अभिनेत्री अपने दूसरे करवा चौथ के लिए बेहद उत्साहित हैं. श्रद्धा ने लिखा, जश्न शुरू हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और अपनी सरगी की एक तस्वीर साझा की, जो लाल रंग से सजी हुई थी. साथ ही अपनी मेहंदी की एक मजेदार रील भी शेयर की है.

कुंडली भाग्य फेम संजय गगनानी की पत्नी पूनमप्रीत ने अपनी मेहंदी की एक झलक साझा की, जिसमें उनकी हथेली पर संजय का नाम खूबसूरती से लिखा हुआ था.

जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद पंखुड़ी अवस्थी अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. अभिनेत्री ने एक शानदार नीली अनारकली ड्रेस पहना और अपनी मेहंदी की एक झलक साझा की थी क्योंकि वह अपने बच्चों को भी दिखाना चाहती थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

छवी ने करवा चौथ के लिए अपनी प्यारी मेहंदी डिजाइन के साथ कम से कम वाइब्स पहनीं. एक्ट्रेस ने इस खास दिन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. छवि ने लिखा, करवाचौथ की तैयारी कर रही हूं. उम्मीद है कि मैं हर साल की तरह व्रत रख सकूंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

संभावना ने अपने व्लॉग में करवा चौथ के लिए की जा रही तैयारियों को शेयर किया. नई ड्रेस की खरीदारी से लेकर सरगी और अन्य चीजों की तैयारी तक उन्होंने यह बताया कि वह यह सब अपने फैंस के साथ शेयर करें. संभावना ने हर चीज मन लगाकर खरीदी और करवा चौथ के लिए खरीदी गई हर चीज के पीछे एक विचार भी रखा.