logo-image

Shehnaaz Gill Bridal Look: सुर्ख लाल लाल जोड़े में दुल्हन बनीं शहनाज गिल, अदाएं देख धड़का फैंस का दिल

शादी के जोड़े में दुल्हन बनीं शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खासतौर पर शहनाज का दुल्हन की तरह शरमाना और नखरीली अदाएं इस लुक में चार चांद लगा रही थीं. 

Updated on: 15 Jul 2023, 08:22 PM

नई दिल्ली:

Shehnaaz Gill Bridal Look: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार फुल दुल्हन अवतार में फैंस का दिल जीत लिया है. हाल में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज सुर्ख लाल जोड़ा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती और चुलबुली अदाओं को देख फैंस फिदा हो गए हैं. हर कोई शहनाज की क्यूटनेस पर मर-मिटा है. फैंस शहनाज को अब तक की सबसे प्यारी दुल्हन बता रहे हैं. 

इन दिनों शहनाज गिल अपने म्यूजिक वीडियो 'यार का सताया हुआ है' को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में शहनाज बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस बीच शहनाज ने अपने फैंस को एक और ट्रीट दी. उन्होंने ब्राइडल लुक में अपना एक लेट्सट वीडियो शेयर किया है.

शादी के जोड़े में दुल्हन बनीं शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो शहनाज ने डीपनेक ब्लाउज के साथ हैवी एम्ब्रायडरी लहंगा पहना है. सिर पर चुनरी और मैचंग जूलरी कैरी की है. इस लुक को शहनाज ने पर्ल मांगटीका, गले में चोकर और नथनी से कंप्लीट किया था. वीडियो के बैकग्राउंड में ब्लॉकबस्टर पाकिस्तानी गाना 'कहानी सुनो...' बज रहा है और शहनाज अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं. खासतौर पर शहनाज का दुल्हन की तरह शरमाना और नखरीली अदाएं इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो देख शहनाज के फैंस बेकाबू हो गए. नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ''वह अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन होगी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जोड़ा, मुस्कान, कॉन्फिडेंस.. आपकी हर चीज से प्यार है.."

शहनाज गिल का ये ब्राइडल लुक सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा है. बिग बॉस 13 से फेमस हुईं शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वो अपने चैट शो को लेकर भी रोजाना लाइम लाइट में रहती हैं.