logo-image

Bigg Boss 13: शहनाज गिल थीं बिग बॉस की सबसे सस्ती कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Apr 2023, 02:41 PM

नई दिल्ली:

Shehnaaz Gill On Bigg Boss 13: शहनाज गिल आज सबसे पॉपुलर बिग बॉस स्टार बनी हुई हैं. पंजाबी सिनेमा की गुमनाम एक्ट्रेस रहीं शहनाज 'बिग बॉस सीजन 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस सीजन को टीवी के इतिहास में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से जाना जाता है. बिग बॉस के बाद से शहनाज ने पूरे देश में पॉपुलैरिटी हासिल की है. अब वो सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म' किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं जहां शहनाज ने बताया कि वो 'बिग बॉस 13' की सबसे सस्ती कंटेस्टेंट थीं.  

कपिल ने शहनाज से पूछा ऐसा सवाल
शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो में बैठी नजर आ रही हैं. साथ में सलमान खान, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, राघव जुआल सभी हैं. शो में शहनाज गिल अपनी करियर जर्नी को लेकर बात करती दिख रही हैं. शो में कपिल शर्मा सवाल पूछते हैं कि, क्या सलमान खान सर के ऊपर आपकी कोई पेमेंट बाकी रह गई थी जिसके लिए उन्होंने आपको फिल्म लेने का फैसला किया...? 

यह भी पढ़ें- Palak Tiwari Troll: इफ्तार पार्टी में पलक तिवारी ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स ने 'बेशर्म लड़की' कहकर किया ट्रोल

सबसे सस्ती थी और सबसे मंहगी बनकर निकली
इस सवाल पर शहनाज जवाब देती हैं कि, उसमें तो मुझे पेमेंट बहुत ही कम मिली थी. मैं सबसे सस्ती कंटेस्टेंट थी और सबसे महंगी बनकर निकली हूं." शहनाज के जवाब को सुनकर कपिल शर्मा खुशी से उछल पड़ते हैं और तालियां बजाने लगते हैं. इतना ही नहीं सलमान भी शहनाज के जवाब को सुनकर दंग रह जाते हैं. 

ट्विटर पर शहनाज ये क्लिप तेजी से शेयर किया जा रहा है. फैंस भी एक्ट्रेस के कॉन्फिडेंस और जिंदादिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्राउड गर्ल,' वहीं एक और फैन ने कमेंट किया- 'बिल्कुल सच कहा हमें भी तुम पर नाज है शहनाज.' एक और यूजर ने लिखा, 'सलमान सर को देखो वो कितने खुश हैं और गर्व महसूस कर रहे हैं.'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के दौरान शहनाज गिल की दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आई थीं. दोनों को आज भी बिग बॉस के सबसे लविंग और क्यूट कपल क टैग मिला हुआ है.