logo-image

Cannes 2023: कान्स में सपना चौधरी ने पहना 30 किलो का गाउन, दिखीं हैरान-परेशान

हरियाणवी डांसर और रीजनल आर्टिस्ट सपना चौधरी का कान्स लुक सामने आ गया है.

Updated on: 19 May 2023, 04:30 PM

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Cannes Look: हरियाणवी डांसर और रीजनल आर्टिस्ट सपना चौधरी का कान्स लुक सामने आ गया है. देहाती डांसर सपना कान्स फिल्म फेस्टिवल में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. यहां सपना पीच कलर के हैवी एम्ब्रायडरी गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं और खूबसूरती देख लोग दंग रह गए. हालांकि, सपना का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आया. इंडो-वेस्टर्न लुक के लिए सपना ने 30 किलो का गाउन कैरी किया था जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sunshinesapna)

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी अब इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं. कान्स में जाना सपना चौधरी के लिए एक सपना सच होने जैसा था. इस स्पेशल इवेंट के लिए उन्होंने बेबी पिंक मॉडर्न गाउन चुना था. सपना का ये डिजाइनर गाउन 30 किलो था. गाउन में एक लॉन्ग ट्रेन थी और हैवी एम्ब्रायडरी भी. सपना ने मैचिंग जूलरी और लाइट मेकअप से इस लुक को कंप्लीट किया था. बड़े ही ग्रेसफुली वो रेड कार्पेट पर पोज देते नजर आईं, हालांकि, हाई हील्स और लॉन्ग ट्रेन की वजह से वो काफी अनकंफर्टेबल भी दिख रही थीं. 

सोशल मीडिया पर फैंस सपना के इस लुक को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब चला ही नहीं जा रहा तो इतनी हैवी ड्रेस क्यों पहनी?  कुछ यूजर्स सपना के लुक से इम्प्रेस नहीं हुए और उनके गाउन को चीप कहा. वहीं सपना के फैंस ने उनकी हौसलाअफजाई की. हरियाणवी छोरी पर फैंस जमकर प्यार लुटाते दिखे. कुछ यूजर्स ने सपना के डेब्यू लुक को सराहा और उन्हें देसी के साथ मॉडर्न दिखने पर खूब तारीफे कीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary23)

सपना चौधरी के अलावा कान्स में इस बार कुछ इंडियन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स को भी रेड कार्पेट पर वॉक करने का मौका मिला हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स में ऐश्वर्या राय बच्चन, सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, उर्वशी रौतेला, विजय वर्मा अनुष्का शर्मा भी इसका  हिस्सा हैं.