logo-image

Rubina Dilaik Pregnancy: शादी के 5 साल बाद मां बनेंगीं रूबीना दिलैक, इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस खूशखबरी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 02:22 PM

New Delhi:

Rubina Dilaik Pregnancy: बिग बॉस 14 में एक साथ नजर आए अभिनेता रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्रेगनंसी की घोषणा की. इस जोड़े ने अपने "छोटे यात्री" के बारे में खबर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. फोटोज में कपल क्रूज पर सवार नजर आ रहे हैं. बता दें कि,  रूबीना और अभिनव की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनों एक्टर शादी के 5 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम कर रहे हैं. 

मां बनने वाली हैं  रूबीना दिलैक
रूबीना दिलैक ने इस खुश खबरी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , "हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे जब हमने डेटिंग शुरू की थी, फिर हमने शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना के पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन 
जैसे ही अभिनव और रूबीना ने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की. उनके दोस्तों ने उनके लिए बधाई के संदेशों की बौछार कर दी. निया शर्मा ने कमेंट सेक्सन में किसेस वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. हिमांशी खुराना और जन्नत जुबैर ने भी उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़ें - Viral Video: 'वन टू का फोर' पर भूमि पेडनेकर संग थिरके अनिल कपूर, वीडियो हुआ वायरल 

इससे पहले, एक इंटरव्यू में, जोड़े ने अपनी शादी में कठिन दौर से गुजरने के बारे में बात की थी. असल में, जोड़े ने इस फैक्ट के बारे में भी खुलासा किया था कि वे बिग बॉस 14 में आने से पहले तलाक पर विचार कर रहे थे. “अगर हम इस शो में साथ नहीं आते, तो शायद हम साथ रह भी नहीं पाते."

यह भी पढ़ें - Success event of 'Jawan': डायरेक्टर एटली ने कहा किंग खान की फिल्म है मेरे लिए 'लव लेटर', जानिए और क्या रहा खास