logo-image

डार्क स्किन की वजह से Niti Taylor के पति को यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर इन दिनों 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं.

Updated on: 01 May 2023, 09:53 AM

नई दिल्ली:

Niti Taylor Husband Troll: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर इन दिनों 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं. शो में नीति ने प्राची बनकर सबका दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए फैंस की फैवरेट रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स नीति को हमेशा ट्रोल करते रहते हैं. इन नेगेटिव कमेंट्स से आहत नीति ने पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. एक इंटरव्यू में नीति ने बताया कि शादी के बाद उनके पति प्रक्षित बावा को डार्क स्किन के लिए काफी ट्रोल किया गया था. 

लुक्स के लिए हसबैंड को किया गया ट्रोल
एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नीती ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे शादी के बाद लोगों ने उनके पति का मजाक उड़ाया और भद्दे कमेंट्स किए थे. एक्ट्रेस ने कहा, "लोग आपकी भावनाओं की कद्र नहीं करते. ऐसे भी लोग हैं जो आपसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन फेक अकाउंट बनाकर आपको ट्रोल करते हैं. पर्दे के पीछे बैठकर किसी के बारे में राय बनाना बहुत आसान है लेकिन आप नहीं जानते कि सामने वाला किस दौर से गुजर रहा है. जब मेरी शादी हुई तो मुझे ट्रोल किया गया, तुमने वजन बढ़ा लिया है. लोगों ने मेरे हसबैंड को उनके लुक्स के लिए ताने कसे थे. इसे देखो कैसे इंसान से शादी कर ली है.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nititaybawa (@nititaylor)

वो मेरे लिए सबसे हैंडसम हैं
नीति आगे बताती हैं, जब मैं कुछ बोल्ड और हॉट कपड़े पहनती हूं, तो लोग कहते हैं कि हे भगवान, तुम्हें सिर्फ इंडियन कपड़े पहनने चाहिए. वे मेरे पार्टनर पर कमेंट करते हैं लेकिन अगर आपको मेरा हसबैंड हॉट नहीं लगता तो यह आपकी समस्या है. मुझे वो बहुत हैंडसम लगते हैं. इंसान का रूप और सुंदरता उसे सब जगह नहीं ले जाती बल्कि स्वभाव और पर्सनैलिटी ज्यादा जरूरी है. मैं भी बूढ़ा हो जाऊंगी और झुर्रियां होंगी और पहले जैसी नहीं दिखूंगी तब...? जिस शख्स से आप शादी करें वो आपको लाइफ में आगे बढ़ाने वाला होना चाहिए. शक्ल-सूरत कुछ मायने नहीं रखता है.....कुछ लोग कहते हैं मैं इतनी खूबरसूत हूं तो मेरा पति भी कोई हैंडसम हंक होना चाहिए था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nititaybawa (@nititaylor)

नीति ने यह भी बताया कि किस तरह उन्हें सोशल मीडिया पर बार-बार ट्रोल किया जाता है. कभी एक्टिंग तो कभी वजन के लिए. यहां तक कि वो इस बेवजह की नफरत से तंग आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि लोग उन्हें फेक एक्टिंग कहकर ट्रोल करते थे. कभी वजन बढ़ने पर मोटी कहकर नेगेटिव कमेंट्स करते थे. इतना ही नहीं एक बार नीति के ईमेल अकाउंट हैक करके पासवर्ड बदल दिया गया और सारे  फॉलोअर्स खत्म कर दिए थे. मुझे ये चीजें चोट पहुंचाती हैं लोग मुझसे इतनी नफरत क्यों करते हैं. ?