logo-image

Kapil Sharma Show: शो बंद होने की खबर पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताई अंदर की बात

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 18 Apr 2023, 08:35 AM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Show Off Air: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि कॉमेडी किंग कपिल के शो का लेटेस्ट सीजन जल्द ही खत्म हो सकता है. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, जून के महीने में 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर हो जाएगा. हालांकि, अब इस खबर पर खुद कपिल शर्मा ने अपना बयान दिया है. 

सितंबर 2022 में शुरू हुआ था नया सीजन
बता दें कि, कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टीवी स्क्रीन पर सुपरहिट है. ये शो जबरदस्त टीआरपी बटोरता है और दर्शकों के अलावा सेलेब्स भी इसके फैन हैं. सितंबर 2022 में कपिल के शो का चौथा सीजन शुरू हुआ था. हालांकि, नये सीजन में कई कॉमेडियन और स्टार्स बदल चुके थे. भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक चंदन प्रभाकर समेत कई सितारे नये सीजन का हिस्सा नहीं थे. फिर भी कपिल के शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. इधर शो के अचानक बंद होने की खबर पर फैंस में निराशा देखने को मिली थी. अब कॉमेडी किंग ने शो बंद होने की खबरों पर लगाम लगा दी है. 

यह भी पढ़ें- Shahnaaz-Raghav Dating: डेटिंग रूमर्स के बीच शहनाज के लिए राघव ने कह दी ऐसी बात

कपिल ने बताई अंदर की बात
शो बंद होने की खबरों पर बवाल मचने के बाद कपिल शर्मा ने बताया कि, ऐसा कुछ नहीं हैं. ये शो जून में बंद नहीं होने वाला है. अभी ये शो कुछ समय चलता रहेगा और मेकर्स जुलाई के महीने में फैसला लेंगे कि इसे बंद करना है या नहीं? कॉमेडियन ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, हम जुलाई के महीने में वर्ल्ड टूर करने के लिए जाएंगे. तब देखा जाएगा कि शो बंद करना या नहीं? अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि, कपिल शर्मा जल्द ही एक वर्ल्ड टूर के लिए जाने वाले हैं वो अपनी पूरी टीम के साथ वर्ल्ड टूर पर अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं. इससे पहले भी कपिल ने वर्ल्ड टूर के लिए अचानक से अपना शो बंद कर दिया था.