logo-image

Shehnaaz Gill's Desi Vibes : जब शहनाज के शो में अनकंफर्टेबल हो गए थे कपिल शर्मा, बोले- 'कोई ढंग की बात कर लो'

कपिल शो में अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शहनाज से बात करते हुए, उन्होंने मग की ब्रांडिंग पर ध्यान दिया और एक्ट्रेस से कहा, "ब्रांडिंग अच्छी है आपकी

Updated on: 02 Jun 2023, 03:45 PM

नई दिल्ली:

शहनाज गिल का शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Shehnaaz Gill) खूब सुर्खियों में रहा है. शो के हर एपिसोड में अलग अलग सेलिब्रेटीज ने शिरकत की. वहीं इनके शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भी देखा गया. अब जहां (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) कपिल हो, वहां कुछ अनोखा न हो ऐसा तो हो नहीं सकता. द ग्रेट कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जो अपने मजेदार जोक्स से सबकी बोलती बंद कर देते हैं. अब पहली बार वो शहनाज के सामने असहज नजर आए.  जी हां उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब वो शो में शहनाज की बातों से असहज  हो गए थे. 

कपिल शो में अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शहनाज से बात करते हुए, उन्होंने मग की ब्रांडिंग पर ध्यान दिया और एक्ट्रेस से कहा, "ब्रांडिंग अच्छी है आपकी (आपके शो की ब्रांडिंग अच्छी लगती है)." इस पर शहनाज ने जवाब दिया, 'शो बनाया है इद्दा ही. शहनाज ने आगे कहा, 'धीरे धीरे क्या पता कपिल शर्मा जैसे बन जाए शो. कॉमेडियन ने साझा किया कि उनका शो अलग है और वह उसे सुनना पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें-KK Statue: कॉलेज में लगाई गई सिंगर केके की भव्य मूर्ति, यहीं किया था आखिरी कॉन्सर्ट

फैंस ने की कमेंट्स की बौछार 

लेकिन शहनाज़ इस बात को समझी नहीं, और उन्होंने कहा, "यार, मैंने अगर अपने आप को कुछ कहा है, तो उसे सुनो ना." कपिल ने हंसते हुए जवाब दिया, 'अच्छा सारे शो में हम पागलों जैसी बातें करेंगे या कुछ ढंग की बात भी करेंगे. कई लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया और उनमें से एक ने लिखा, "उसके पास निश्चित रूप से एक नियमित आवाज है, ठीक है? हर समय कोई एक डंब की तरह कैसे रिएक्ट कर सकता है. वहीं एक ने लिखा ,कि कपिल शो करने में सहज नहीं दिख रहे थे. एक फैंन ने कमेंट किया, "लोल, आखिरकार किसी ने तो अपना पैर नीचे रखा !! मैं देख सकती हूं कि कपिल एक अभिनेता के रूप में हर चीज को गंभीरता से लेने की कोशिश कर रहे हैं और सम्मान की मांग कर रहे हैं.