logo-image
लोकसभा चुनाव

Gauahar Khan: धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान, लिखी ये बात

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी दिल्ली में हो रहे रेसलर प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतर आई हैं

Updated on: 06 May 2023, 10:27 AM

नई दिल्ली:

Gauahar Khan Wrestler Protest: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी दिल्ली में हो रहे रेसलर प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतर आई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ओलंपिक विनर पहलवानों के पक्ष में आवाज उठाई है. गौहर ने ट्वीट कर देश की सरकारा से देश के लिए मेडल लाने वाले खिलाड़ियों की हालत पर तरस खाने की अपील की है. गौहर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat)के साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. 

विनेश की हालत देख पिघली गौहर
गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंड पर इंडियन रेसलर विनेश फोगाट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोती-बिलखती नजर आ रही हैं. वीडियो में विनेश बताती हैं कि उनके साथ पुलिस ने हाथापाई की थी. विनेश का ये इमोशनल वीडियो देख गौहर का दिल पिघल गया और वो देश की जनता और सरकार पर भड़कती नजर आईं. 

प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें...
वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा, 'अगर इससे आपका दिल नहीं टूटता है, तो आप शायद बेजान हैं. इन एथलीटों ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत का गौरव बढ़ाया है. उनके साथ मारपीट की जा रही है. दुख की बात है. वे न्याय के लिए लड़ रहे हैं, प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें.' 

क्या है मामला 
हरियाणा की कुछ महिला पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इसके लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दिया जा रहा है. लंबे समय से इस मामले लेकर काफी विवाद भी हो रहा है. साक्षी मलिक, विनेश फोगाट से लेकर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा तक धरने पर बैठे हैं.

मां बनने वाली हैं गौहर खान
गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. हाल ही में गौहर ने बेबी शॉवर किया था जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे.