logo-image
लोकसभा चुनाव

Gauhar Khan Baby Shower: जैद दरबार ने प्रेग्नेंट गौहर खान के लिए दिया ग्रैंड बेबी शॉवर, देखें फोटोज

जैद दरबार और गौहर खान ने एकदम शानदार बेबी शॉवर पार्टी दी थी.

Updated on: 30 Apr 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

Gauhar Khan Baby Shower: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों गौहर अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. हाल में पति जैद दरबार और गौहर खान ने एकदम शानदार बेबी शॉवर पार्टी दी थी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फ्लोरल पिंक ड्रेस में गौहर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. टीवी इंडस्ट्री से बहुत से सितारे कपल के इस ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी में शामिल हुए थे. 

कूल लुक में नजर आए जैद और गौहर
गौहर खान और जैद दरबार ने मुंबई के इम्पीरियल हॉल में इस ग्रैंड बेबी शॉवर का आयोजन किया था. उन्होंने काफी शानदार तैयारियां भी की थी. कपल ने इस सेरेमनी के लिए मल्टी कलर आउटफिट सलेक्ट किए थे. मल्टी कपल शर्ट और व्हाइट जींस में जैद काफी कूल दिख रहे थे. वहीं गौहर फ्लोरल पिंक गाउन में बेहद प्यारी लग रही थीं. तस्वीरों में गौहर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ झलक रहा था. कपल ने यहां पैपराजी को जमकर पोज दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B-Town Life (@b.town.life)

मॉम टू बी' गौहर खान के बेबी शॉवर में टीवी के बहुत से स्टार्स ने शिरकत की थी. पार्टी में गौतम रोडे पत्नी पंखुड़ी के साथ हाथ में गिफ्ट्स लेकर पहुंचे थे. बता दें कि, पंखुड़ी भी प्रेग्नेंट हैं. पंखुड़ी बेबी शॉवर में गौहर के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं.  रोडीज फेम रघु राम भी पत्नी नतालिया के साथ बेबी शॉवर में कूल लुक में शामिल होते दिखे. इनके अलावा जैद दरबार की बहन अनम दरबार भी जींस-टॉप पहने भैया-भाभी के बेबी शॉवर में शामिल हुई थीं. गौहर खान के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

गौहर खान ने बीते साल 2022 के दिसंबर में अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो के जरिए फैंस को गुड न्यूज दी थी.