logo-image

फराह खान को था चंकी पांडे पर क्रश, अनन्या के सामने किया कबूल

शो में फराह खान (Farah Khan) ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनको अनन्या पांडे के पिता और फेमस एक्टर चंकी पांडे पर क्रश था

Updated on: 17 May 2022, 04:09 PM

नई दिल्ली:

फेमस शो 'द खतरा खतरा शो' में बॉलीवुड सितारे शिरकत करते हैं और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते हैं. हाल ही के एपिसोड में फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान एक्ट्रेस अनन्या पांडे संग पहुंची थीं. इस दौरान शो में फराह खान और अनन्या ने कई राज से पर्दा उठाया. शो में फराह खान (Farah Khan) ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनको अनन्या पांडे के पिता और फेमस एक्टर चंकी पांडे पर क्रश था. फराह खान का ये सीक्रेट सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: विक्की कौशल ने न्यूयॉर्क में पत्नी कैटरीना संग यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

फराह खान (Farah Khan) ने शो में बताया कि उन्हें साल 1990 के दशक में चंकी पांडे पर क्रश था. फराह खान ने बताया कि फिल्म 'हाउसफुल' में काम करने के लिए उन्होंने चंकी पांडे की पत्नी भावना से भी दोस्ती की थी. फराह खान ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या को बताया कि चंकी के साथ काम करने के बाद, उन्हें खुशी है कि उनके बीच कुछ नहीं हुआ.  जिसके बाद फराह खान ने मजाक करते हुए कहा कि मैंने भावना को उससे शादी करने के लिए भी धन्यवाद दिया है. बता दें कि इस शो में रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, प्रियंका शर्मा समेत कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं.