logo-image

The Kapil Sharma Show में पहुंचे इमरान हाशमी ने किया खुलासा, कहा- इस वजह से पड़ती है बीवी की चप्पलें

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो में इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' को प्रमोट करने पहुंचे थे.

Updated on: 18 Jan 2019, 05:17 PM

नई दिल्ली:

लोगों को अपनी दमदार कॉमेडी से गुदगुदाने कपिल शर्मा वापस आ चुके हैं. द कपिल शर्मा शो में एक के बाद एक करके कई स्टार्स भी गेस्ट बनकर आ रहे हैं. जहां स्टार्स अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में कपिल के इस शो में सीरियल किसर इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस श्रेया के साथ पहुंचे. जहां कपिल ने इमरान हाशमी की टांग खिंचाई की.

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे इमरान को फनी अंदाज में इंट्रोड्यूस करते हुए कपिल ने कहा-ये ऐसे कलाकार हैं जो हर जगह प्यार बांटते चलते हैं. बातों ही बातों में इमरान ने कहा कि ' वो जो फिल्मों में करते हैं वह खतरों से खाली नहीं है. बीवी की चप्पलें पड़ती हैं घर पर...' उनके इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सभी दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो में इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' को प्रमोट करने पहुंचे थे. सौमिक सेन के डायरेक्शन में बनी इमरान हाशमी की 'व्हाई चीट इंडिया' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे ठग की भूमिका में है जो फर्जी तरीके से परीक्षाएं पास कराने के एवज में पैसे कमाता है.