logo-image

Dinesh Phadnis Health Update: लीवर डैमेज से जूझ रहे हैं दिनेश फडनीस, इंस्पेक्टर दया ने दी हेल्थ अपडेट

Dinesh Phadnis Health Update: लीवर डैमेज से जूझ रहे हैं दिनेश फडनीस, इंस्पेक्टर दया ने दी हेल्थ अपडेट

Updated on: 03 Dec 2023, 07:11 PM

नई दिल्ली:

Dinesh Phadnis Health Updates: सुपरहिट टीवी शो सी.आई.डी. (CID) में फ्रेडी (फ्रेड्रिक्स) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) बीमार चल रहे हैं. उन्हें हाल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 2 दिसंबर, 2023 को ऐसी खबरें आईं कि दिनेश को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अब जानकारी सामने आई है कि एक्टर लीवर की समस्या से जूझ रहे हैं. उनकी हालत गंभीर है. दिनेश के साथ काम कर चुके एक्टर दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने उनका हेल्थ अपडेट साझा किया है. 

CID के ही एक्टर दयानंद शेट्टी ने दिनेश फडनीस का हेल्थ अपडेट जारी किया है. दया ने खुलासा किया कि दिनेश को दिल का दौरा नहीं पड़ा, बल्कि वह लीवर डैमेज से लड़ रहे हैं. एक्टर अभी दो दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dayanand Shetty (@dayanandshetty_official)

दिनेश फड़नीस को दिल का दौरा पड़ने की खबरों पर दयानंद शेट्टी ने कहा, "सबसे पहले, यह दिल का दौरा नहीं था, यह लीवर डैमेज की समस्या है. जिसके कारण उन्हें मलाड के तुंगा अस्पताल ले जाया गया...पिछले दो दिनों से उनकी हालत बहुत नाजुक है. आज सुबह भी मुझे पता चला कि कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे."

सिंघम रिटर्न्स एक्टर आगे कहा, "दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर रिएक्शन कर दिया. यही कारण है कि हमेशा दवाओं को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है. एक्टर ने यह भी बताया कि सीआईडी की टीम के सभी कलाकार दिनेश फडनीस के संपर्क में हैं.  दयानंद ने पूरी सी.आई.डी. टीम आपस में सबसे जुड़े रहते हैं. हम अक्सर मिलते हैं और छोटे-छोटे रियूनियन करते हैं. हम हमेशा संपर्क में थे."

दिनेश दोनों को सी.आई.डी. शो घर-घर में पहचान मिली है. फडनीस ने कई टीवी शोज और फिल्मों में एक कॉमेडी कलाकार के रूप में काम किया है. शेट्टी को रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन और करीना कपूर अभिनीत देखा गया था. शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 5 (2008) का भी हिस्सा बने थे.