logo-image

Dipika Kakar: एक्टिंग छोड़ने की बात पर दीपिका कक्कड़ ने किया रिएक्ट, बताया सच

टीवी एक्टर्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जुलाई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 30 May 2023, 07:19 AM

New Delhi:

टीवी एक्टर्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जुलाई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीवी एक्ट्रेस के लिए  मां बनना सबसे आसान नहीं रहा है.एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि उन्हें पीसीओडी है, और उन्हें डायबिटीज भी हो गया है. आज एक खबर वायरल हुई कि दीपिका कक्कड़ ने अपने बच्चे के आने के बाद एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया है. इस खबर से फैंस बेहद निराश हुए. दीपिका कक्कड़ एक अच्छी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. कुछ लोगों ने उनके इंटर-रिलीजन शादी पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया और बताया कि कैसे उन्होंने अपने करियर पर से ध्यान खो दिया है. अब दीपिका कक्कड़ ने इस मामले पर सफाई देने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि, दीपिका कक्कड़ ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि, उन्हें गलत समझा गया हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे को समय देने के लिए कुछ सालों का ब्रेक ले सकती हैं. दीपिका कक्कड़ ने कहा कि उन्हें हाउसवाइफ होने में मजा आता है. सालों तक डेली सोप में काम करने के बाद, एक हाउसवाइफ का जीवन कुछ ऐसा है जिसके लिए वह तरसती रही हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने एक्ट्रेस बनना छोड़ दिया है. दीपिका कक्कड़ ने कहा कि अगर बच्चे के जन्म के बाद उन्हें कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलता है तो वह जल्द ही फिर से काम शुरू कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि यह बच्चे के दुनिया में आने के बाद ही तय होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इसके अलावा, दीपिका कक्कड़ ने यह भी कहा कि वह ओल्ड-स्कूल पेरेंटिंग में विश्वास रखती हैं. एक्ट्रेस को लगता है कि जब बच्चा छोटा होता है तो उसे अपनी मां की जरूरत होती है. दीपिका कक्कड़ ने कहा कि वह मदरहुड के उस फेस को याद नहीं करना चाहेंगी. उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे के लिए तब जागना चाहेगी जब उनकी परीक्षा होगी और वह नियमित काम करना चाहेंगी. दीपिका कक्कड़ ने यह भी कहा कि वह अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं और यह उनके लिए सपने जैसा है. दीपिका कक्कड़ ने कहा कि उनके मन में उन महिलाओं के लिए बहुत सम्मान है जो मदरहुड, काम और घर को एक साथ संभालती हैं.

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Khan: करीना कूल एंड कंफी स्टाइल में आईं नजर, दिए फैशन गोल्स 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 2018 में हुई थी. यह एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी एक पायलट रौनक सैमसन से हुई थी. वह अपने शो 'ससुराल सिमर का' से पूरी दुनिया में मशहूर हुई थीं.