logo-image

Bigg Boss OTT 2: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगे करण कुंद्रा? ये हैं रुमर्ड कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस ओटीटी 2' को इस बार सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. सलमान के होते हुए ओटीटी पर भी बिग बॉस में नॉनस्टॉप मनोरंजन देखने को मिलेगा.

Updated on: 09 Jun 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2 Contetstants: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. ओटीटी पर बिग बॉस का ये दूसरा सीजन होने वाला है. इसे भी सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करेंगे. हाल में बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो भी रिलीज किया गया था जिसमें सलमान रैप करते नजर आए थे. इस सीजन में जनता ही जनार्दन है. हालांकि, शो के लिए अभी तक कंटेस्टेंट्स के तौर पर कुछ सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. ताजा रिपोर्ट्स में बिग बॉस OTT के कंटेस्टेंट में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया है. 

'बिग बॉस ओटीटी 2' की टैगलाइन 'इस बार जनता है असली बॉस' रखी गई है. प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. सलमान खान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स भी काफी अलग होने वाले हैं. शो के कंटेस्टेट्स को लेकर कई सेलेब्स के नामों की अटकलें लगने लगी हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 के बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी अप्रोच किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो मेकर्स ने राज कुंद्रा से संपर्क किया था. हालांकि वो इसमें भाग लेंगे या नहीं ये कंफर्म नहीं हुआ है. 

राज कुंद्रा के अलावा कॉमेडियन कुणाल कामरा को भी शो का हिस्सा बनने के लिए कॉल किया गया था. कुणाल के नाम पर भी अभी मुहर नहीं लगी है. बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो यह 17 जून से जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग होना शुरू हो जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss OTT 2 (@bigg.boss_ott)

'बिग बॉस ओटीटी 2' को इस बार सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. सलमान के होते हुए ओटीटी पर भी बिग बॉस में नॉनस्टॉप मनोरंजन देखने को मिलेगा. यह सीजन अनफिल्टर्ड होगा जिसमें दर्शक सीधे तौर पर जुड़े होंगे. वो गेम का हिस्सा भी बन सकते हैं. 

BB OTT के पहले सीजन को फिल्म मेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. वो सीजन भी काफी हिट रहा था. दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनी थीं.