logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ी हिना खान, जानें क्यों

बिग बॉस के घर में एक 'जंगल' टास्क हुआ। इसमें घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया।

Updated on: 27 Oct 2017, 09:51 AM

मुंबई:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस के 11वें सीजन में इन दिनों घरवालों का निशाना बनी हुई हैं। वह अक्सर किसी न किसी कंटेस्टेंट से भिड़ जाती हैं। इनमें अर्शी, पुनीश और बंदगी का नाम शामिल है, लेकिन अब हिना ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ गई हैं। 

दरअसल बिग बॉस के घर में एक 'जंगल' टास्क हुआ। इसमें घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया। दोनों टीमों के सदस्यों को घर के गार्डन एरिया में बने जंगल में रहना था, जिसकी टीम के ज्यादा सदस्य जंगल में रहने में कामयाब रहते, वो टीम जीत जाती।

ढिंचैक पूजा रेड टीम में थी। इस टीम में हिना भी थी। टास्क खत्म हो जाने के बाद जब बिग बॉस ने घरवालों से टास्क के दौरान खराब परफॉर्मेंस करने वाले का नाम लेने को कहा तो हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बेनाफ्शा और सब्यसाची ने ढिंचैक पूजा का नाम लिया। फिर हिना ने भी पूजा का ही नाम सामने रखा।

ये भी पढ़ें: श्याम का दावा, मोदी की मिमिक्री करने से चैनल ने किया मना

हिना ने बेनाफ्शा से भी कहा कि पूजा ने टास्क कंप्लीट नहीं किया। वो टास्क छोड़ने के बाद घर के अंदर जाकर डांस कर रही थी। वहीं ब्लू टीम की अर्शी और विकास ने भी पूजा को भड़काया।

हालांकि बाद में हितेन और बेनाफ्शा पूजा को समझाते नजर आए, लेकिन पूजा ने कहा कि वह मूडी है और अपनी मर्जी के मुताबिक खेलेगी। फिलहाल हिना और पूजा के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। अब आगे क्या होगा, इसके लिए बिग बॉस के अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: छठ पूजा: उगते सूर्य को अर्घ्य देकर व्रतियों ने तोड़ा उपवास

यहां देखें वीडियो: