logo-image

Bigg Boss 10: ग्रैंड फिनाले से पहले पैनल डिस्कशन में सेलिब्रिटी से भिड़े इंडियावाले

पैनल डिस्कशन में डायरेक्टर फराह खान, पुनीत इस्सर, रवि दुबे, टीवी एंकर श्वेता सिंह और आर जे मलिशका शामिल हुए।

Updated on: 29 Jan 2017, 03:30 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले घर में पैनल डिस्कशन का आयोजन किया गया। इस पैनल डिस्कशन में डायरेक्टर फराह खान, पुनीत इस्सर, रवि दुबे, टीवी एंकर श्वेता सिंह और आर जे मलिशका शामिल हुए।

इस दौरान पुनीत इस्सर और फराह खान इंडियावालों पर बेहद आक्रोशित नजर आए। पुनीत इस्सर और फराह​ खान ने कहा कि इंडिया वालों ने घर में काफी अग्रेशन दिखाया। इसके साथ ही अन्य पैनलिस्ट ने भी घर में बचे चारों फाइनलिस्ट को लेकर अपनी-अपनी राय रखी।

वहीं घर में मौजूद 2 सेलिब्रिटी लोपामुद्रा, बानी जे और 2 इंडिया वालों मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी पर हर किसी की नजर है। उन्होंने भी पैनल डिस्क्शन के दौरान अपने अपने पक्ष को रखा। बानी ने कहा कि मैंने घर में रहने के दौरान टॉयलेट तक साफ किया, लेकिन इंडिया वालों ने ये सब बिल्कुल भी नहीं किया।

बता दें कि पुनीत इस्सर ने टीम इंडियावाले पर आरोप लगाया कि हर टास्क में वे बेहद अग्रेसिव नजर आए और उन्होंने मनु-मनवीर से इसके लिए सफाई मांगी। जवाब में उन्होंने कहा कि उनके लिए 'बिग बॉस' एक बड़ा प्लैटफॉर्म है और उनके अंदर जुनून था कि उन्हें यह साबित करना है कि वे किसी सेलेब से कम नहीं हैं। इसलिए शुरू में वे काफी आक्रामक रहे।

ये भी पढ़ें, Bigg Boss 10 finale: मनवीर, मनु, लोपामुद्रा और बानी जे में कौन मारेगा बाजी, किसके हाथ लगेगा 40 लाख का ईनाम

वहीं रवि दुबे और श्वेता सिंह ने टीम सेलेब पर आरोप लगाया कि वे काफी लेड बैक और आराम से रहे। इस पर बानी ने कहा कि उन्हें लेड बैक कहा जा सकता है, लेकिन लोपा हमेशा एक्टिव रही हैं। फराह खान ने कहा कि शुरुआती हफ्तों में सेलिब्रिटीज कहीं दिखाई ही नहीं दे रहे थे।

बता दें कि 'बिग बॉस 10' में कॉमनर्स की तरफ से आए मनवीर गुर्जर घर में शुरू से लेकर अब सभी टास्क को लेकर काफी गंभीर रहे हैं। घर में मनवीर को ज्यादातर सभी सदस्य पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें, बिग बॉस 10: सीजन का 'आखिरी टास्क' खत्म होने पर इमोशनल हुए घरवाले, 'बीबी मेले' में लोकेश-नवीन बने मेहमान

मनवीर के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी करते हैं पूरे दिल से करते हैं और किसी के प्रति दिल में कोई भी गिला शिकवा नहीं रखते हैं। इस समय हर किसी की नजर मनवीर पर है कि वो इस '​बिग बॉस' के विजेता बन सकते हैं। मनवीर के चाहने वालों ने तो उन्हें बिग बॉस की घोषणा से पहले ही विजेता मान लिया है।