logo-image

Exclusive: Eisha Singh ने बताया टीवी एक्ट्रेसेज के कैसे सीन देखकर आती हैं हंसी

कलर्स का शो बेकाबू रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ था. वजह थे शालीन भनोट जिन्होंने बिग बॉस के शो में रहते-रहते ही इस शो का लीड रोल हासिल कर लिया था.

Updated on: 17 Apr 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

कलर्स का शो बेकाबू रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ था. वजह थे शालीन भनोट जिन्होंने बिग बॉस के शो में रहते-रहते ही इस शो का लीड रोल हासिल कर लिया था. इसके बाद जब उनकी कोस्टार का नाम सामने आया तो फैन्स में गजब की एक्साइटमेंट थी. ईशा अपने करियर की शुरुआत से ही दर्शकों को इंप्रेस करती आई हैं और जब उनका नाम एक साइंस फिक्शन शो से जुड़ा तो थ्रिल और बढ़ गया. इस शो को लेकर हमने ईशा से बात की तो उन्होंने कई मजेदार बातें बताईं. जैसे कि शो की कहानी सुनते-सुनते ही वो इससे बहुत इंप्रेस हो गई थीं. फिलहाल टीआरपी के मामले में थोड़ा धीरे चल रहे इस शो के आने वाले ट्विस्ट को लेकर जब हमने ईशा से पूछा तो उन्होंने कई सीक्रेट रिवील किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eisha Singh (@eishasingh)

ईशा ने कहा, शो मेकर्स इसे अच्छी तरह से आगे बढ़ाने के लिए पूरी प्लानिंग कर रहे हैं. आगे आने वाले एपिसोड्स में आपको रानव और बेला के बीच रोमांस भी दिखेगा...क्योंकि लंबे समय से दर्शक इन्हें साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इन दोनों कैरेक्टर्स को लेकर कई ट्विस्ट और टर्न आगे देखने को मिलने वाले हैं. शालीन के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर बोलते हुए ईशा ने बताया कि वे अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड रहते हैं लेकिन जब भी वे आस-पास रहते हैं तो सेट का माहौल काफी अच्छा रहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अपनी जड़ों से जुड़ी हैं ईशा

जब हमने ईशा से पूछा कि अपनी जिंदगी में अब तक सबसे बेकाबू चीज उन्होंने क्या की है तो उनका जवाब था भोपाल में अपना घर छोड़कर आना उनके लिए एक बड़ा कदम था....हालांकि उनके परिवार ने करियर आगे बढ़ाने में हमेशा साथ दिया और उनकी मां हमेशा उनके साथ मुंबई में रहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eva Shirali (@evashirali)

एकता कपूर की तारीफ में कहे ये शब्द

जब ईशा से पूछा कि दर्शकों को उनका शो बेकाबू क्यों देखना चाहिए तो उन्होंने कहा, शो की कहानी, कास्ट और जिस तरह इसे पेश किया जा रहा है सब कुछ बहुत ही अच्छा है और इससे ऊपर एकता कपूर जानती हैं कि दर्शकों को किस तरह बांध कर रखना है. वैसे ये बात तो ईशा की 100 पर्सेंट ठीक है. यूं ही थोड़े नागिन के इतने सीजन आ चुके हैं. एकता दर्शकों की नब्ज पकड़ना जानती हैं और हमें उम्मीद है कि जल्द ही बेकाबू भी टीआरपी के चार्ट में ऐसी छलांग मारेगा कि दूसरे शो 'बेकाबू' हो जाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eisha Singh (@eishasingh)