logo-image

Gaurav Khanna: अनुपमा एक्टर रील ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं एक आइडल पति, पत्नी को रखते हैं सर आंखों पर

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) किसने नहीं देखा है. 'अनुपमा' देश के सबसे पॉपलर शोज में से एक है.

Updated on: 23 May 2023, 12:29 PM

New Delhi:

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) किसने नहीं देखा है. 'अनुपमा' देश के सबसे पॉपलर शोज में से एक है. इस शो की टीआरपी हर हफ्ते टॉप पर रेहती है. 'अनुपमा' देखने वाले शो में अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) को तो जानते ही होंगे. सिर्फ शो में ही नहीं गौरव (Gaurav Khanna) रियल लाइफ में भी एक आइडल हस्बैंड हैं. ऐसा हम नहीं एक्टर की पत्नी आकांक्षा चमोला (Akansha Chamola) का खुद कहना है. 

आपको बता दें कि, गौरव खन्ना ने हाल ही में अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला को एक शानदार खरीदारी के साथ सरप्राइज दिया. हैंडसम अभिनेता ने घर में एक शानदार SUVW खरीदी, जिसकी कीमत लगभग रु. 21 लाख थी. आकांक्षा ने अपने आईजी के पास एक रील शेयर की और अपने पति को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद दिया. एक्ट्रेस जैसे ही कार के अंदर बैठीं वो इमोशनल हो गईं. इस शानदार सरप्राइजका खुलासा करते हुए आकांक्षा ने कैप्शन में लिखा, "तो ये हुआ……..उपहार के इतने अच्छे गिफ्ट के लिए धन्यवाद मेरे हसबैंक@gauravkhannaofficial , हॉटव्हील्स @वोक्सवैगन_इंडिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अनुज ने अपने सरप्राइज के बारे में खुलासा किया  और कहा, "मेरी पत्नी को गाड़ी चलाना बहुत पसंद है, इसलिए मैं एक ऐसी कार लेना चाहता था जिसमें ड्राइविंग की अच्छी गतिशीलता हो. मैंने इसके बारे में रिसर्च भी की. वह एक बड़ी कार नहीं चाहती थी क्योंकि मुंबई में सड़कें और पार्किंग एक समस्या है. वह एक आईडल साइज की SUV चाहती थीं. इसलिए मैं इस कार के लिए गया था. "

यह भी पढ़ें - Aliyah Kashyap: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का प्रपोजल वीडियो आया सामने, फैंस बोले 'सो क्यूट'

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अनुपमा फेम अभिनेता, गौरव खन्ना और स्वरागिनी फेम एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला ने 24 नवंबर, 2016 को एक ग्रैंड इवेंट में शादी की थी. उनकी शादी गौरव के होमटाउन, यानी कानपुर में हुई थी और तीन दिनों तक चली थी.